डोमिनोज का जवानों का सलाम, सियाचिन में 20,000 फुट की ऊंचाई पर डिलीवर किया Pizza

Edited By vasudha,Updated: 29 Jan, 2019 12:01 PM

dominos delivered pizza for indian army

जम्मू और कश्मीर के सियाचिन ग्लेशियर में हाड़ कंपकंपा देने वाली ठंड में भी सेना के जवान देश की रखवाली कर रहे हैं। Domino''s Pizza India ने बर्फीली पहाड़ियों पर तैनात इन जवानों के लिए गणतंत्र दिवस के मौके पर खास आयोजन किया...

नेशनल डेस्क: जम्मू और कश्मीर के सियाचिन ग्लेशियर में हाड़ कंपकंपा देने वाली ठंड में भी सेना के जवान देश की रखवाली कर रहे हैं। Domino's Pizza India ने बर्फीली पहाड़ियों पर तैनात इन जवानों के लिए गणतंत्र दिवस के मौके पर खास आयोजन किया। दरअसल कंपनी ने सियाचिन में 20,000 फुट की ऊंचाई पर जवानों के लिए गर्म गर्म पिज्जा भिजवाया। 
PunjabKesari

डोमिनोज ने जवानों तक पिज्जा पहुंचाने के लिए एक टीम बनाई। इस टीम ने गणतंत्र दिवस के मौके पर जवानों तक पिज्जा पहुंचाया, जिसे देखकर जवानों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सभी ने मिलकर पिज्जा का लुत्फ उठाया। डोमिनोज इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुद तस्वीरें साझा कर लिखा कि हमें इस बात का गौरव हासिल हुआ है कि हम अपने डोमिनोज के गर्म पिज्जा अपने उन बहादुर जवानों और अधिकारियों तक पहुंचा सके जो सियाचिन में हमारी हिफाजत के लिए अपनी सेवा दे रहे हैं। 
PunjabKesari

डोमिनोज के मुताबिक करीब तीन महीने तक चले योजना के बाद 12 लोगों की एक टीम द्वारा एयर फोर्स के विमान से पिज्जा पहुंचाया। डोमिनोज के इस कदम की लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। बता दें कि भारत के जांबाज सैनिक 24 घंटे हड्डी को चीर देने वाली ठंडी हवा से दुश्मनों का मुकाबला करने के लिए 365 दिन यहां डटे रहते हैं। 12 महीने बर्फ से ढके रहने वाले इन पहाड़ों पर माइनस 50 डिग्री तक तापमान रहता है। यहां हमेशा करीब 3000 जवान तैनात रहते हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!