चांदनी चौक से BJP प्रत्याशी डॉ. हर्षवर्धन ने भरा नामांकन, रोड शो में दिखी भारी भीड़

Edited By shukdev,Updated: 22 Apr, 2019 05:47 PM

चांदनी चौक लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने नॉर्थ दिल्ली डीएम ऑफिस पर अलीपुर में पहुंचकर अपना नामांकन भरा। इस मौके पर उनके साथ मुख्तार अब्बास नकवी समेत दिल्ली बीजेपी के कई पदाधिकारी भी थे। सबसे पहले सुबह पीतमपुरा के...

नई दिल्ली: चांदनी चौक लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने नॉर्थ दिल्ली डीएम ऑफिस पर अलीपुर में पहुंचकर अपना नामांकन भरा। इस मौके पर उनके साथ मुख्तार अब्बास नकवी समेत दिल्ली बीजेपी के कई पदाधिकारी भी थे। सबसे पहले सुबह पीतमपुरा के पुष्पांजलि में डॉक्टर हर्षवर्धन के कार्यालय पर हवन पूजन किया गया। इसके बाद एक विशाल जुलूस निकाला गया जो पीतमपुरा से चलकर शक्ति नगर मॉडल टाउन एरिया से होते हुए आजादपुर और उसके बाद अलीपुर डीएम कार्यालय पहुंचा जहां डॉक्टर हर्षवर्धन ने अपना नामांकन पत्र भरा।

डॉ. हर्षवर्धन ने दावा किया कि उनकी और बीजेपी की पूरे देश में ऐतिहासिक जीत होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पूरा देश खड़ा है इसलिए नरेंद्र मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनना निश्चित है। चांदनी चौक पर इनका मुकाबला कांग्रेस के जेपी अग्रवाल और आम आदमी पार्टी के पंकज गुप्ता से होगा। जय प्रकाश अग्रवाल भी कांग्रेस के पहले भी काफी मतों से जीत दर्ज करवाने वाले पूर्व सांसद है इसके सवाल पर डॉ. हर्षवर्धन का कहना था कि वह किसी के बारे में बात नहीं करेंगे चाहे कोई अकेले चुनाव लड़ कर आए या गठबंधन से आए उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता उनकी जीत निश्चित है जनता उनके साथ है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!