युवक ने राह चलते पुलिसकर्मी को रोककर किया Kiss, वीडियो वायरल

Edited By Seema Sharma,Updated: 30 Jul, 2019 12:52 PM

drunk man kisses cop during bonalu festival in hyderabad

तेलंगाना में बोनालु फेस्टिवल के दौरान एक युवक ने जबरदस्ती एक पुलिसकर्मी को चूम लिया। 28 वर्षीय युवक एक निजी बैंक का कर्मचारी है। बोनालु फेस्टिवल के जश्न के दौरान युवक ने रास्ते से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी

हैदराबादः तेलंगाना में बोनालु फेस्टिवल के दौरान एक युवक ने जबरदस्ती एक पुलिसकर्मी को चूम लिया। 28 वर्षीय युवक एक निजी बैंक का कर्मचारी है। बोनालु फेस्टिवल के जश्न के दौरान युवक ने रास्ते से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी को पहले तो रोका और फिर उसे किस कर दी। युवक के इस आपत्तिजनक बर्ताव पर उसे हिरासत में ले लिया गया है। मामला रविवार रात का है, तब युवक नशे की हालत में था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वारल हो गया है। वीडियो में कुछ लोग सड़क पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। तभी वहां से एक पुलिस कर्मी गुजर रहा होता कि युक उसे रूकने के लिए कहता है।
 

पुलिसकर्मी के रुकते ही युवक झट से उसे गले लगाता है और किस करने लगता है। इस पर पुलिसकर्मी युवक को खुद से अलग करता है और उसे थप्पड़ मारता है लेकिन इस सबके बाद भी युवक नाचता रहता है। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि शख्स एक प्राइवेट बैंक में काम करता है और मल्काजगिरी का रहने वाला है। युवक पर आईपीसी के सेक्शन 352 के तहत (सरकारी कर्मचारी को अपनी ड्यूटी निभाने से रोकना या बाधा डालना) मामला दर्ज किया गया है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!