दुबई में केरल की सहायता के लिए अलग-अलग देशों के कलाकारों ने लगाई प्रदर्शनी

Edited By Tanuja,Updated: 23 Sep, 2018 01:09 PM

dubai 28 artists join hands to help rebuild kerala

दुबई में भारत के बाढ़ प्रभावित केरल राज्य की सहायता के लिए अलग-अलग देशों के 28 कलाकारों ने अपनी कला की प्रदर्शनी लगाई । गल्फ न्यूज  के अनुसार, इस प्रदर्शनी से होनेवाली आमदनी केरल राहत फंड में दी जाएगी...

दुबईः  दुबई में भारत के बाढ़ प्रभावित केरल राज्य की सहायता के लिए अलग-अलग देशों के 28 कलाकारों ने अपनी कला की प्रदर्शनी लगाई। गल्फ न्यूज के अनुसार, इस प्रदर्शनी से होनेवाली आमदनी केरल राहत फंड में दी जाएगी। प्रदर्शनी का आयोजन दुबई में रह रहीं दिल्ली की दो बहनों ने किया है। 'टुगेदर वी कैन' शीर्षक से आयोजित होनेवाली इस प्रदर्शनी में 28 कलाकारों की पेंटिग्स होंगी। प्रदर्शनी से जो भी आमदनी होगी, उसे केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया जाएगा।
PunjabKesari
यासीर अल गेरगावाई ने आर्ट एग्जीबिशन का उद्घाटन किया। शारजाह  में यह प्रदर्शनी 4 अक्टूबर से लगाई जाएगी। यासीर दुबई के कला जगत में काफी सम्मानित हैं और वह मिनिस्ट्री ऑफ टॉलरेंस के प्रोग्राम को-ऑर्डिनेटर भी हैं। दुबई की गिनेवा रेस्तरां में प्रदर्शनी लगाई गई है। फुनन आर्ट्स एक एनजीओ है, जिसकी तरफ से यह प्रदर्शनी आयोजित की गई है।
PunjabKesari
शीबा खान और फराह खान नाम की दो बहनों ने इस एनजीओ की शुरुआत की है। दिल्ली से ताल्लुक रखनेवाली दोनों बहनें पिछले 10 साल से दुबई में रह रही हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रदर्शनी को आयोजित करने का उद्देश्य केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायता करना है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!