कूचबिहार में हिंसा के लिए चुनाव आयोग को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए: चिदंबरम

Edited By Pardeep,Updated: 11 Apr, 2021 06:00 AM

ec should be held responsible for violence in cooch behar chidambaram

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में केंद्रीय अर्द्धसैनिक बल के जवानों की गोलीबारी में चार लोगों की मौत के लिए निर्वाचन आयोग को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने यह दावा भी किया कि यह घटना नेतृत्व...

नई दिल्लीः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में केंद्रीय अर्द्धसैनिक बल के जवानों की गोलीबारी में चार लोगों की मौत के लिए निर्वाचन आयोग को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने यह दावा भी किया कि यह घटना नेतृत्व की विफलता है।
PunjabKesari
पूर्व गृह मंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘हाल के वर्षों में मुझे ऐसी घटना याद नहीं आती कि मतदान के दिन पुलिस की गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई हो। यह नेतृत्व और सुरक्षा बलों की तैनाती के प्रबंधन की विफलता है।'' चिदंबरम ने कहा कि इस घटना के लिए निर्वाचन आयोग को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में शनिवार को स्थानीय लोगों द्वारा कथित तौर पर हमला किए जाने के बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने गोलियां चलाईं जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। ऐसा आरोप है कि स्थानीय लोगों ने सीआईएसएफ जवानों की ‘‘राइफलें छीनने की कोशिश की।'' पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना सीतलकूची में उस वक्त हुई जब मतदान चल रहा था।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!