कांग्रेस का आरोप- EC प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों के पूरा होने का कर रहा इंतजार

Edited By vasudha,Updated: 04 Mar, 2019 06:41 PM

ec waiting to be completed by the prime minister programs

कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार पर सरकारी कार्यक्रमों का इस्तेमाल राजनीतिक सभाओं के लिए करने का आरोप लगाया। उन्होंने सवाल किया कि क्या चुनाव आयोग आम चुनाव की तिथियों की घोषणा करने के लिए प्रधानमंत्री के आधिकारिक कार्यक्रमों के पूरा होने का इंतजार कर...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार पर सरकारी कार्यक्रमों का इस्तेमाल राजनीतिक सभाओं के लिए करने का आरोप लगाया। उन्होंने सवाल किया कि क्या चुनाव आयोग आम चुनाव की तिथियों की घोषणा करने के लिए प्रधानमंत्री के आधिकारिक कार्यक्रमों के पूरा होने का इंतजार कर रहा है। 
PunjabKesari

पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने ट्वीट कर दावा किया कि सरकार अपने आखिरी मिनट तक सरकारी पैसों का उपयोग अपने प्रचार के लिए करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने पूछा कि क्या चुनाव आयोग आम चुनाव के लिए तिथियों की घोषणा से पहले प्रधानमंत्री के ‘आधिकारिक’ यात्रा कार्यक्रमों के पूरा होने का इंतजार कर रहा है?
PunjabKesari

पटेल ने दावा किया कि सरकारी कार्यक्रमों का इस्तेमाल राजनीतिक सभाओं, टीवी/रेडियो एवं प्रिंट पर राजनीतिक विज्ञापनों लिए हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि चुनाव आयोग सरकार को पूरी छूट दे रहा है कि वह आखिरी मिनट तक पैसे का उपयोग करे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!