जैकलीन फर्नांडीज पर कसा ED का शिकंजा, 200 करोड़ रुपए के ठगी मामले में बनाया गया आरोपी

Edited By Seema Sharma,Updated: 17 Aug, 2022 11:53 AM

ed accused actress jacqueline in rs 200 crore money laundering case

कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के धन शोधन मामले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर एक अनुपूरक आरोपपत्र में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को पहली बार आरोपी बनाया गया। दिल्ली की एक अदालत

नेशनल डेस्क: कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के धन शोधन मामले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर एक अनुपूरक आरोपपत्र में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को पहली बार आरोपी बनाया गया। दिल्ली की एक अदालत इस मामले में 31 अगस्त को सुनवाई करेगी। ईडी जांच के लिए कई बार जैकलीन को तलब कर चुकी है। 

ईडी के पहले के आरोपपत्र और एक अन्य अनुपूरक आरोपपत्र में आरोपी के तौर पर उनका नाम नहीं था। हालांकि, दस्तावेजों में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही द्वारा इस मामले में दर्ज किए गए बयानों का उल्लेख किया गया था। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने मामले में पूरक आरोपपत्र का संज्ञान लेने के मुद्दे पर मामले की सुनवाई 31 अगस्त तक के लिए टाल दी। ईडी के अनुसार जैकलीन और नोरा फतेही से पूछताछ की गई। ईडी ने कहा कि अभिनेत्रियों को चंद्रशेखर से महंगी कारों समेत अन्य महंगे उपहार मिले। 

ईडी ने कहा कि जांच के दौरान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर 2021 को जैकलीन के बयान दर्ज किए गए, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें चंद्रशेखर से उपहार मिले हैं। फतेही के बयान 13 सितंबर और 14 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें चंद्रशेखर और उनकी पत्नी तथा अभिनेत्री लीना पॉलोज से उपहार मिले थे।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

England

Match will be start at 02 Oct,2022 09:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!