ईडी मेरी स्वास्थ्य स्थिति से अवगत नहीं है : पूर्व मंत्री नवाब मलिक ने अदालत से कहा

Edited By Parveen Kumar,Updated: 28 Sep, 2022 12:11 AM

ed not aware of my health condition  former minister nawab malik to court

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को यहां एक विशेष अदालत से कहा कि अभियोजन के पास उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में कोई ‘विश्वसनीय' जानकारी नहीं है।

नेशनल डेस्क : महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को यहां एक विशेष अदालत से कहा कि अभियोजन के पास उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में कोई ‘विश्वसनीय' जानकारी नहीं है। मलिक (63) के स्वास्थ्य का आकलन करने के लिए एक मेडिकल बोर्ड गठित किये जाने का अनुरोध करने वाली प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एक अर्जी पर उन्होंने (मलिक ने) यह जवाब दाखिल किया।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता ने दलील दी कि भगोड़े अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम और उसके सहयोगियों की गतिविधियों से जुड़ी एक जांच के सिलसिले में ईडी द्वारा उन्हें (मलिक को) धनशोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत 23 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।

राकांपा नेता अभी न्यायिक हिरासत में हैं। गुर्दे (किडनी) से जुड़ी बीमारियों और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं को लेकर मई से मुंबई के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। मलिक ने मंगलवार को अपने वकील के जरिये अदालत में लिखित जवाब दाखिल किया। अदालत चार अक्टूबर को ईडी की अर्जी पर दलीलें सुनेगी।

Related Story

Trending Topics

New Zealand

India

Match will be start at 30 Nov,2022 08:30 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!