राहुल गांधी से आज भी ED की पूछताछ, इन रास्तों से जरा बचके...दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एजवाइजरी

Edited By Seema Sharma, Updated: 20 Jun, 2022 10:16 AM

ed questioned rahul gandhi today delhi police issued traffic advisory

देश कई राज्यों में इन दिनों भारी बवाल मचा हुआ है। एक तरफ अग्निपथ योजना के खिलाफ युवा सड़कों पर हैं तो दूसरी तरफ राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेसियों ने चक्का जाम कर रखा है।

नेशनल डेस्क: देश कई राज्यों में इन दिनों भारी बवाल मचा हुआ है। एक तरफ अग्निपथ योजना के खिलाफ युवा सड़कों पर हैं तो दूसरी तरफ राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेसियों ने चक्का जाम कर रखा है। कांग्रेस ने पिछले कई दिनों से देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है जिससे आम लोगों को खासी दिक्कत हो रही है। दरअसल राहुल गांधी से ED की पूछताछ को लेकर बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओं के दिल्ली में जुटने से कई रास्ते में ट्रैफिक डायवर्ट किया है। 

 

'इन रास्तों से जरा बचके'
राहुल गांधी से सोमवार को भी ED पूछताछ करने वाली है। इसी के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के अनुमान को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने विशेष ट्रैफिक इंतजाम किए हैं। दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस ने इसे लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड इलाके में बसें नहीं चलेंगी।

 

आम नागरिकों को सुबह 8 बजे से 12 बजे तक मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड पर जाने से बचने की सलाह दी है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि इन रास्तों पर ट्रैफिक मूवमेंट बंद रहेगी। इसके अलावा गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लैरिजेज जंक्शन, क्यू पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन पर भी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

 

अक्षरधाम के पास लगा भारी जाम
दिल्ली में सोमवार सुबह-सुबह ही ट्रैफिक जाम लग गया। अक्षरधाम के पास गाड़ियों की लंबी कतार लगी देखी गईं। दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस जाम खुलवाने की कोशिशों में जुटी है।

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!