मोदी के आने से पहले ED पहुंच जाती है...केसीआर की बेटी ने कसा केंद्र पर तंज

Edited By Yaspal,Updated: 01 Dec, 2022 09:53 PM

ed reaches before modi s arrival  kcr s daughter taunts the center

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की विधान परिषद सदस्य के. कविता ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) तथा केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जैसी केंद्रीय एजेंसियों के निशाने पर आई वह और उनकी पार्टी के नेता किसी भी जांच का सामना करने के लिए...

नेशनल डेस्कः तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की विधान परिषद सदस्य के. कविता ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) तथा केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जैसी केंद्रीय एजेंसियों के निशाने पर आई वह और उनकी पार्टी के नेता किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। वह उन खबरों पर प्रतिक्रिया दे रही थीं, जिनमें कहा गया है ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला मामले के आरोपियों में से एक अमित अरोड़ा की रिमांड रिपोर्ट में उनके नाम का उल्लेख किया गया है।

कविता ने कहा, ‘‘हम किसी भी तरह की जांच का सामना करेंगे। अगर एजेंसियां आती हैं और हमसे सवाल करती हैं तो हम निश्चित तौर पर जवाब देंगे। लेकिन मीडिया को चुनिंदा सूचनाएं लीक करके नेताओं की छवि बिगाड़ना... लोग इसे खारिज कर देंगे।'' उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित आठ राज्य सरकारों को अपदस्थ करने तथा पिछले दरवाजे की राजनीति से सत्ता छीनने का आरोप लगाया।

कविता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उन्हें तथा अन्य नेताओं को किसी भी गलत काम का दोषी साबित कर जेल में रखने की चुनौती दी। उन्होंने कहा, "मैं मोदी से अनुरोध करती हूं कि इस रवैये को बदलें। ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर चुनाव जीतना संभव नहीं है। तेलंगाना के लोगों के साथ यह बहुत मुश्किल है, जो चतुर हैं।"

कविता ने कहा, ‘‘अगर आप कहते हैं कि आप हमें जेल में रखेंगे, तो यह करें। क्या होगा? डरने की कोई बात नहीं है। क्या आप हमें फांसी देंगे? ज्यादा से ज्यादा आप हमें जेल में रखेंगे। बस इतना ही।" उन्होंने कहा कि चुनाव वाले राज्यों में ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियों को भेजने का नियमित चलन बन गया है। तेलंगाना में अगले साल नवंबर या दिसंबर में विधानसभा चुनाव होगा। कविता ने कहा, ‘‘चुनावी राज्यों में मोदी के पहुंचने से पहले ईडी पहुंच जाती है।''

टीआरएस पार्टी के कार्यकर्ता एकजुटता व्यक्त करते हुए बड़ी संख्या में उनके आवास पर एकत्रित हो गए। उन्होंने कहा कि जब तक टीआरएस लोगों के कल्याण के लिए काम करेगी, तब तक कुछ नहीं होगा। ईडी ने कहा, ‘‘अब तक की गई जांच के अनुसार, विजय नायर ने आप के नेताओं की ओर से साउथ ग्रुप (सरथ रेड्डी, के. कविता, मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी द्वारा नियंत्रित) नामक एक समूह से अमित अरोड़ा सहित विभिन्न व्यक्तियों के जरिए कम से कम 100 करोड़ रुपये की घूस प्राप्त की है।'' एजेंसी ने कहा कि यह ‘‘खुलासा'' अमित अरोड़ा ने अपना बयान दर्ज कराने के दौरान किया।

अधिकारियों ने कविता की पहचान विधान परिषद सदस्य एवं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की पुत्री के रूप में की। बाद में, एक ट्वीट में कविता ने कहा कि राव द्वारा भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) का गठन किए जाने से भाजपा बेचैन हो गई है, लेकिन टीआरएस कैडर के लिए नफरत और उन्हें डराने-धमकाने से काम नहीं चलेगा।

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!