कांग्रेस का आरोप- मोदी सरकार के हाथों की कठपुतली बन गई है ED

Edited By vasudha,Updated: 05 Apr, 2019 05:00 PM

edt has become a puppet in the hands of modi government

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में अपनी निश्चित हार को भांप गये हैं इसलिए ध्यान भटकाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का इस्तेमाल किया जा रहा है...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में अपनी निश्चित हार को भांप गये हैं इसलिए ध्यान भटकाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का इस्तेमाल किया जा रहा है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जारी एक बयान में कहा कि मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आम चुनाव में अपनी हार स्पष्ट दिखने लगी है इसलिए उन्होंने चुनाव जीतने के लिए ओछा तरीका अपना लिया है। 

चुनावी मकसद से हो रहा ईडी का इस्तेमाल
सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि ईडी मोदी सरकार के हाथों की कठपुतली बनकर काम कर रही है और उनके इशारे पर विरोधियों पर झूठे आरोप मढ़ रही है। उन्होंने कहा कि ईडी ने अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर सौदे मामले में एक पेज का अप्रमाणिक आरोप लीक कराकर साबित किया है कि यह मोदी सरकार का चुनावी करतब है। 

कांग्रेस ने कहा कि पिछले वर्ष आठ जनवरी को इटली की एक अपीलीय अदालत ने अगस्ता वेस्टलैंड के पूर्व प्रमुख को यह कहते हुए बरी कर दिया था कि इस सौदे में कोई गड़बडी नहीं हुई है। इसी तरह से गत वर्ष 17 सितंबर को मिलान के हाईकोर्ट ने भी कहा कि हेलीकाप्टर सौदे में कुछ गलत नहीं हुआ है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!