जेल से रिहा होते ही बदले अभिनेता एजाज खान के सुर, जमकर की PM मोदी और शाह की तारीफ

Edited By shukdev,Updated: 27 Jul, 2019 07:36 PM

ejaz khan praises bjp s fiercely

अभिनेता एजाज खान एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। इस बार उन्होंने फेसबुक लाइव कर भाजपा की जमकर तारीफ की। एजाज ने कहा कि जो चीज सरकार अच्छी कर रही है उसकी तारीफ भी करनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर अपना गुस्सा भी निकाला। एजाज ने वीडियो में कहा...

नई दिल्ली: अभिनेता एजाज खान एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। इस बार उन्होंने फेसबुक लाइव कर भाजपा की जमकर तारीफ की। एजाज ने कहा कि जो चीज सरकार अच्छी कर रही है उसकी तारीफ भी करनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर अपना गुस्सा भी निकाला। वीडियो में एजाज खान पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि हम लोगों को बीजेपी की तारीफ करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने भले ही एक बात नोटिस नहीं की हो लेकिन मैंने नोटिस किया है। अच्छे को अच्छा बोलो और बुरा को बुरा, यही हमारा काम होना चाहिए।

एजाज ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जो मुसलमान 20 साल, 18 साल पहले आतंकवादी घोषित कर जेल में डाल दिए गए थे, उन्हें बीजेपी के शासन में नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह के शासन में जेल से छोड़ दिया गया। उन्होंने कहा जिस समय इन्हें जेल में डाला गया था, उस समय तो बीजेपी का राज नहीं था तब तो कांग्रेस सत्ता में थी।

PunjabKesari
एजाज ने कहा कि आप लोगों ने ये प्वाइंट नोटिस नहीं किया कि जो न्यूज चल रही है, इतने साल का न्याय। हमें ये न्याय के बारे में बीजेपी से न पूछकर कांग्रेस से पूछना चाहिए, मैं देख रहा हूं सारी चीजें वायरल हो रही हैं, जयपुर से पांच लोग छूटे, कश्मीर से तीन-चार लोग छूटे, अहमदाबाद से, राजस्थान से, जहां जहां से लोग छूटे हैं उनका न्याय अगर हम बीजेपी से मांगें तो ये दोगलापन होगा, उनका न्याय हमको कांग्रेस से मांगना होगा।

PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि एजाज खान को कुछ दिन पहले ही विवादित वीडियो के चलते गिरफ्तार किया गया था। उन पर दो अलग अलग समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का आरोप था। बाद में एजाज को एक लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दी गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!