बीजेपी कर रही गुरूओं की तौहीन, एकलव्य ने गुरू के कहने पर काट दिया था अंगूठा-राहुल गांधी

Edited By Yaspal,Updated: 13 Jun, 2018 12:14 AM

eklavya the despot of his gurus doing bjp rahul gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एकलव्य के जरिये भाजपा पर अपने गुरुओं को दरकिनार करने का आरोप लगाया।

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एकलव्य के जरिये भाजपा पर अपने गुरुओं को दरकिनार करने का आरोप लगाया। उन्होंने बीजेपी पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और जसवंत सिंह के अपमान का आरोप लगाया है।

राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, "एकलव्य ने अपने गुरू के कहने पर अपने दाहिने हाथ का अंगूठा काट दिया था। भाजपा में वे अपने गुरूओं को ही नजरअंदाज कर रहे हैं। बीजेपी वाजपेयी, आडवाणी और जसवंत सिंह जैसे सीनियर नेताओं और उनके परिवार की तौहीन कर रहे हैं। शायद यह भारतीय संस्कृति को बचाने का पीएम मोदी का तरीका है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पहला हिस्सा 2014 का है जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने, तब उन्होंने लालकृष्ण के पैर छूए थे और वीडियो का दूसरा हिस्सा 2018 का है जब नरेंद्र मोदी त्रिपुरा में बीजेपी सरकार बनने के बाद विप्लब कुमार देव के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे, यहां पर वो आडवाणी को नजरअंदाज करते हुए नजर आ रहे हैं। आडवाणी पीएम मोदी से कुछ कहना चाह रहे हैं लेकिन पीएम मोदी उन्हें नजरअंदाज करते हुए बाकी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।


अटल जी को सबसे पहले मैं देखने पहुंचा
महाराष्ट्र दौरे पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को गौरेगांव में एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “पीएम मोदी अपने राजनीतिक गुरू लालकृष्ण आडवाणी का सम्मान नहीं करते, मैं उनका सम्मान करता हूं और आगे रखता हूं"। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि हम अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ लड़े थे, जब वह अस्पताल में भर्ती हुए तो सबसे पहले मैं देखने गया। राहुल ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में मीडिया को किसी तरह का डर नहीं था। कांग्रेस के कार्यकाल में मीडिया को खुलकर बोलने की आजादी थी, लेकिन आज डरकर बोलते हैं।

गंठबंधन की राजनीति को बल देते हुए राहुल ने कहा कि गुजरात में बीजेपी बचकर निकली है लेकिन 2019 के चुनाव में विपक्ष मिलकर चुनाव हराएगा. राहुल गांधी ने कहा, " पीएम की आवाज में घबराहट है लेकिन मेरी आवाज में घबराहट नहीं क्योंकि मैं सच्चाई का सिपाही हूं

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!