जहानाबाद में उपचुनावों को लेकर तेज हुआ चुनाव प्रचार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Mar, 2018 03:59 PM

election campaign fast on byelections

बिहार के उपचुनावों की तारीख नजदीक आने पर प्रत्याशी विभिन्न-विभिन्न तरीकों से चुनाव प्रचार कर रहें हैं। इस दौरान अपने पिता के नाम पर वोट मांग रहा है तो किसी को अपने द्वारा करवाए गए विकास कार्यों पर भरोसा है। जहानाबाद में होने वाले विधानसभा उपचुनाव...

जहानाबाद(मुकेश कुमार): बिहा बिहार के उपचुनावों की तारीख नजदीक आने पर प्रत्याशी विभिन्न-विभिन्न तरीकों से चुनाव प्रचार कर रहें हैं। इस दौरान कोई अपने पिता के सपने को साकार करने के लिए वोट मांग रहा है तो किसी को अपने द्वारा करवाए गए विकास कार्यों पर भरोसा है। 

अपने पिता के सपने को करेंगे साकारः राजद प्रत्याशी 
जहानाबाद में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में विभिन्न दलों के प्रत्याशी गांव-गांव घूमकर मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करने में जुटे हुए हैं। राजद विधायक मुंद्रिका सिंह यादव के निधन से खाली हुई इस सीट पर उनके पुत्र कृष्णमोहन उर्फ़ सुदय राजद की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कहना है वह गरीबों की सेवा करने के अपने पिता के सपने को साकार करेंगे। 

अपने द्वारा किए विकास कार्यों पर है भरोसाः जदयू प्रत्याशी 
वहीं दूसरी तरफ एनडीए के टिकट पर जदयू प्रत्याशी अभिराम शर्मा का कहना है कि उन्हें अपने काम पर पूरा भरोसा है। उन्होंने आज तक जो विकास कार्य किए हैं इसी तरह आगे भी वह अपना कर्त्तव्य निभाएंगे और जनता की सेवा करेंगे। 

बता दें कि जहानाबाद विधानसभा उपचुनाव में वैसे तो चौदह प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहें हैं लेकिन मुख्य मुकाबला जदयू और राजद के बीच ही देखा जा रहा है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा की आने वाले चुनाव में जनता किसे गले लगाती है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!