अगर आपके पास भी है इलेक्ट्रिक स्कूटर तो हो जाएं सावधान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था चौंकाने वाला वीडियो

Edited By Anil dev, Updated: 30 Mar, 2022 10:46 AM

electric 2 wheelers social media maharashtra pune electric scooters

इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर्स में आग लगने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। महाराष्ट्र के पुणे और तमिलनाडु के वेल्लोर के बाद अब नई घटना तमिलनाडु के ही मन्नापराई की है।

नेशनल डेस्क: इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर्स में आग लगने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। महाराष्ट्र के पुणे और तमिलनाडु के वेल्लोर के बाद अब नई घटना तमिलनाडु के ही मन्नापराई की है। वहीं सरकार ने पुणे में ओला के बिजलीचलित (इलैक्ट्रिक) स्कूटर में आग लगने की घटना की जांच के आदेश दिए हैं। ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना के बाद एकबार फिर सवाल उठने लगे है कि क्या ऑटोमोबाइल कंपनियां सुरक्षा को लेकर बड़ी चुक कर रही है।


सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के अनुसार अग्नि, पर्यावरण और विस्फोटक सुरक्षा केंद्र (सी.एफ.ई.ई.एस.) से कहा गया है कि वह घटना की परिस्थितियों की जांच करे और ऐसी घटनाओं को रोकने के उपाय सुझाए। शनिवार को ओला इलैक्ट्रिक ने कहा था कि वह पुणे में अपने इलैक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना की जांच कर रही है और इस बारे में उचित कदम उठाएगी।

 कंपनी के इलैक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया मंचों पर व्यापक रूप से प्रसारित हुआ था। इसके बाद लोगों ने ऐसे वाहनों के सुरक्षा मानदंडों पर सवाल उठाए। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए ओला के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सी.ई.ओ.) भाविश अग्रवाल ने कहा था कि सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, हम इसकी जांच कर रहे हैं और इसे ठीक करेंगे।

Related Story

Trending Topics

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!