इथोपियन प्लेन क्रैशः भारतीय परिवार के लिए अंतिम साबित हुईं सफारी छुट्टियां

Edited By Tanuja,Updated: 14 Mar, 2019 12:44 PM

ethiopian airlines crash trip turns into a nightmare for indian family

इथोपियन प्लेन क्रैश में विमान में सवार सभी सवार 157 यात्रियों की मौत हो गई। इनमें कनाडा में रहने वाले एक भारतीय परिवार भी शामिल था जो छुट्टियां मनाने जा रहा था लेकिन उनकी ये यात्रा जीवन की अंतिम यात्रा बन गई...

इंटरनैशनल डैस्कः इथोपियन प्लेन क्रैश में विमान में सवार सभी सवार 157 यात्रियों की मौत हो गई। इनमें कनाडा में रहने वाले एक भारतीय परिवार भी शामिल था जो छुट्टियां मनाने जा रहा था लेकिन उनकी ये यात्रा जीवन की अंतिम यात्रा बन गई।

यह परिवार पहली बार सफारी का अनुभव लेने जा रहा था लेकिन केन्या में एक दुर्घटना ने सब कुछ खत्म कर दिया। कनाडा में रह रहे इस भारतीय परिवार के 6 सदस्य केन्या के एक सफारी पार्क में "ट्रिप ऑफ ए लाइफटाइम" के लिए जा रहे थे लेकिन नैरोबी जाने वाले इथियोपियन एयरलाइंस का विमान टेक-ऑफ के 6 मिनट बाद ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

ब्रैम्पटन मेयर पैट्रिक ब्राउन को कैनेडियन ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन के हवाले से बताया गया कि मृतकों  में पन्नगेश वैद्य (73) के साथ उनकी पत्नी हंसिनी वैद्य ( 67), बेटी कोशा वैद्य (37), उनके पति प्ररित दीक्षित (47) और उनके दो बच्चे- अनुष्का और आश्का शामिल थे। वैद्य दंपति सूरत के थे जबकि उनकी बेटी, उनके पति और दोनों बच्चे भारतीय मूल के कनाडाई नागरिक थे। कनाडा में रहने वाला यह परिवार, सफारी छुट्टी मनाने के लिए केन्या में था जब यह दुर्घटना हुई।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!