PM मोदी का मजाक उड़ाने पर पाक के पूर्व प्रधानमंत्री ने इमरान को फटकारा, कहा- 'Shut Up' (वीडियो)

Edited By Tanuja,Updated: 01 Apr, 2020 04:46 PM

ex pak pm abbasi shames imran khan over covid says shut up

कोरोना वायरस को काबू करने के लिए भारत में लॉकडाउन चल रहा है जिसे सफल बनानेकी भारतवासी कोशिश भी कर रहे हैं और...

पेशावरः कोरोना वायरस को काबू करने के लिए भारत में लॉकडाउन चल रहा है जिसे सफल बनानेकी भारतवासी कोशिश भी कर रहे हैं और हर तरह से सरकार को सहयोग दे रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत में लॉकडाऊन का मजाक उड़ाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले पर उंगली उठा रहे हैं। उनकी इस हरकत से न सिर्फ पाकिस्तानी मीडिया भड़का हुआ है बल्कि पाक के पूर्व पीएम खकान अब्बासी ने भी इमरान पर अपना गुस्सा निकाला है।

PunjabKesari

पाकिस्तानी मीडिया जहां भारत में लॉकडाउन के फैसले को लेकर पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर रहा है वहीं इस बुरे दौर में देश के लिए कोई फैसला न लेने पर इमरान खान को बुरी तरह कोस रहा है। दूसरी तरफ पूर्व पीएम खकान अब्बासी ने कोरोना को लेकर इमरान सरकार द्वारा बरती जा रही लापरवाही का विरोध करते हुए कहा कि यह पाकिस्तानियों के लिए बेहद खतरनाक साबित होगी। उन्होंने कहा कि इमरान ने आज तक देशहित में कोई भी सही फैसला नही लिया और अब कोरोना संकट में भी देश की जनता को बेमौत मरने के लिए छोड़ दिया है। उन्होंने इमरान द्वारा भारत में लॉकडाउन पर मोदी पर तंज कसने पर कहा कि इमरान अपना मुंह बंद ही रखें तो अच्छा है।

 

 

उन्होंने कहा कि यह शख्स खुद तो कभी देशहित में कुछ कर नहीं रहा और मोदी के फैसले पर उंगली उठाकर अपनी घटिया सोच को साबित कर रहा है। उन्होंने कहा कि इमरान के लॉकडाउन का फैसला न करने कारण पाकिस्तान के हालात तेजी से बिगड़ सकते हैं। बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्‍या बढ़कर 2039 तक पहुंच गई है। देश में अब तक 26 मौतें हुई हैं। स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है। पाकिस्‍तान के पंजाब और सिंध कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित प्रदेश हैं।

PunjabKesari

दोनों प्रांतों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्‍या क्रमश: 708 और 676 पहुंच गई है। गुलाम कश्‍मीर में कोरोना के छह मामले पाए गए हैं। बलूचिस्तान में 158, गिलगित बाल्टिस्तान में 184, इस्लामाबाद में 54 और खैबर पख्तूनख्वा में 253 मामलों की पुष्टि हुई है। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए प्रधानमंत्री इमरान खान की अध्यक्षता में राष्ट्रीय समन्वय समिति ने एक राष्ट्रीय कमांड सेंटर का गठन किया है। लेफ्टिनेंट जनरल महमूद-उज-जमान की अध्यक्षता वाला केंद्र मंगलवार से चालू हो गया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!