Exit Poll से विपक्षी एकता को लगा झटका! मायावती और पवार ने किया किनारा

Edited By Anil dev,Updated: 20 May, 2019 12:30 PM

exit poll mayawati maharashtra sharad pawar narendra modi

सातवें चरण का मतदान खत्म होने के पहले ही केंद्र में सरकार बनाने को लेकर विपक्ष को एक करने की कवायद को कल शाम आए एग्जिट पोल के नतीजे से गहरा धक्का लगा है। विपक्षी एकता के पैरोकार और इसके लिए सबसे अधिक सक्रिय आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू...

नई दिल्ली: सातवें चरण का मतदान खत्म होने के पहले ही केंद्र में सरकार बनाने को लेकर विपक्ष को एक करने की कवायद को कल शाम आए एग्जिट पोल के नतीजे से गहरा धक्का लगा है। विपक्षी एकता के पैरोकार और इसके लिए सबसे अधिक सक्रिय आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से कल तक विचार- विमर्श करने वाले महाराष्ट्र के नेता शरद पवार ने कह दिया है कि इस मसले पर बातचीत अब 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद ही किया जाएगा।

PunjabKesari

चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमले करने वाली उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी आज दिल्ली में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया है। बसपा नेता सताश चंद्र मिश्रा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि मायावती का आज दिल्ली जाने का कोई कार्यक्रम नहीं है, वह आज दिन भर लखनऊ में ही रहेंगी। लोकसभा चुनाव के परिणाम में किसी भी दल को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने की स्थिति में सरकार बनाने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए पिछले शुक्रवार से ही चंद्रबाबू नायडू काफी सक्रिय हो गए है। सबसे पहले दिल्ली आकर उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की उसके बाद लखनऊ जाकर वह सपा नेता अखिलेश यादव और मायावती से मिले।

PunjabKesari

लखनऊ से दिल्ली लौटकर उन्होंने फिर राहुल गांधी और सीपीआई नेता सीताराम येचुरी से भी मुलाकात की। लेकिन कल शाम आए एग्जिट पोल के नतीजों में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनजीए की सरकार के दोबारा बनने की भविष्यवाणी के बाद विपक्षी एकता में दरार पड़ गई है और मायावती और शरद पवार ने इनसे कमसे कम चुनाव परिणाम आने तक के लिए किनारा कर लिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!