आस्ट्रेलियाः झरने में डूबने से पंजाबी युवक की मौत, शव भारत लाने के लिए मांगी मदद

Edited By Tanuja,Updated: 29 Dec, 2018 04:07 PM

eyewitness reveals terrifying moments of indian national s drowning death

आस्ट्रेलिया में दोस्तों को मिलने आए एक भारतीय युवक हरमनजोत सिंह वालिया की मेलबर्न के एक झरने में बहने से मौत हो गई। घटना बुधवार 26 दिसंबर को शाम 6 बजे के बाद स्टावेल के पास पश्चिमी विक्टोरिया के ग्रैम्पियंस नेशनल पार्क में ज़ुमस्टीन के मैकेंजी फॉल्स...

मेलबर्नः आस्ट्रेलिया में दोस्तों को मिलने आए एक भारतीय युवक हरमनजोत सिंह वालिया की मेलबर्न के एक झरने में बहने से मौत हो गई। घटना बुधवार 26 दिसंबर को शाम 6 बजे के बाद स्टावेल के पास पश्चिमी विक्टोरिया के ग्रैम्पियंस नेशनल पार्क में ज़ुमस्टीन के मैकेंजी फॉल्स रॉक पूल में हुई। हरमनजोत यहां अपनी पत्नी कृतिका वालिया और दो अन्य दोस्तों के साथ घूमने आए थे कि दुर्घटना के शिकार हो गए।  
PunjabKesari
मृतक हरमनजोत की मित्र बिनोती विज और एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें बचाने की सख्त कोशिश की, लेकिन वे नाकामयाब रहे। झरने पर मौजूद कुछ तैराक भी हरमनजोत के दोस्तों और पत्नी की चीखें सुन कर मदद के लिए आए, लेकिन तब तक हरमन तैरता हुआ खतरनाक चट्टानों के नीचे दब गया। पुलिस के गोताखोरों ने गुरुवार सुबह 1 बजे शव बरामद कर लिया।
PunjabKesari
बता दें कि पंजाब के पटियाला निवासी मृतक हरमनजोत पिछले 3 साल से न्यूजीलैंड में रह रहा था और क्रिसमस की छुट्टियों पर अपनी पत्नी के साथ दोस्तों को मिलने आस्ट्रेलिया गया हुआ था। फिलहाल एंबैसी की लंबी प्रक्रिया होने के चलते हरमनजोत का शव आस्ट्रिलया से भारत भेजने के लिए मृतक की पत्नी व दोस्तों को संघर्ष करना पड़ रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए भारतीय एंबैंसी व विदेशमंत्री सुषमा स्वराज से हरमनजोत का शव भारत लाने के लिए मदद की अपील की है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!