राजस्थान के जैसलमेर में पाक सीमा के पास फेसबुक आईडी हैक

Edited By Yaspal,Updated: 03 Sep, 2018 05:32 AM

facebook id hack near pak border in jaisalmer rajasthan

राजस्थान के जैसलमेर जिले में कई लोगों की फेसबुक आईडी हैकिंग का मामला सामने आया है। यह मामला जिसे के नाचना इलाके का है। हैक हुई सभी आईडी में विदेशी महिला सैनिकों की फोटो लगाई...

नेशनल डेस्कः राजस्थान के जैसलमेर जिले में कई लोगों की फेसबुक आईडी हैकिंग का मामला सामने आया है। यह मामला जिसे के नाचना इलाके का है। हैक हुई सभी आईडी में विदेशी महिला सैनिकों की फोटो लगाई है। हैकर ने सभी हैक आईडी में जिलियन क्लेरेंस नाम से प्रोफाइल बनाया, जो लोग हैकिंग का शिकार हुए हैं, उनमें प्रोफाइल पिक्चर के साथ ही टाइमलाइन कवर भी बदल दिया है।

PunjabKesari

फेसबुक टाइमलाइन कवर में महिला सैनिकों की तस्वीर लगाई गई है। साथ ही सर्च करने पर जिलियन क्लेरेंस के नाम के साथ टैक्सस अमेरिका लिखा हुआ दिख रहा है। हैक की हुई आईडी में पढ़ाई-लिखाई, काम करने और रहने की जगह भी बदल दी गई है। हैकिंग के बाद यूजर्स की ईमेल आईडी और मोबाईल नंबर भी बदल दिए गए हैं। यह हैकिंग काफी बड़े स्तर पर हुई है और काफी कोशिशों के बाद भी आईडी रिकवर नहीं हो पा रही है। इससे लोगों में हड़कंप है।

PunjabKesari

फेसबुक आईडी को ठीक कराने के लिए लोग इंटरनेट के जानकारों के पास जा रहे हैं। इस हैकिंग के पीछे बड़ी साजिश की आशंका जताई जा रही है। नाचना इलाका पाकिस्तान से लगती सीमा के पास है। ऐसे में पाकिस्तानी एजेंसी या आतंकी संगठन की साइबर सेल का हाथ होने का शक है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!