ऑडियो क्लिप पर फडणवीस का पलटवार, कहा- हार से डरी शिवसेना

Edited By vasudha,Updated: 26 May, 2018 05:56 PM

fadnavis attack on audio clip

पालघर लोकसभा सीट पर होने जा रहे उप-चुनाव से पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की एक ऑडियो क्लिप जारी किया। जिसमें वह भाजपा कार्यकर्ताओं से उप-चुनाव जीतने के लिए कथित तौर पर हर तौर-तरीका अपनाने की अपील करते सुनाई दे रहे...

नेशनल डेस्क: पालघर लोकसभा सीट पर होने जा रहे उप-चुनाव से पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की एक ऑडियो क्लिप जारी किया। जिसमें वह भाजपा कार्यकर्ताओं से उप-चुनाव जीतने के लिए कथित तौर पर हर तौर-तरीका अपनाने की अपील करते सुनाई दे रहे हैं। वहीं इसका पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने भी 14 मिनट की ऑडियो क्लिप जारी किया है। जिसमें दावा किया कि यह क्लिप का पूरा हिस्सा है जिसे तोड़ी-मरोड़ कर पेश किया गया। 

ऑडियो क्लिप को तोड़-मरोड़ कर किया पेश 
सीएम ने उप-नगरीय इलाके वसई में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि शिवसेना को अपनी हार नजर आ रही है और इसलिए वह इस स्तर तक आ गई है। सेना ने मेरी ऑडियो क्लिप को तोड़-मरोड़ कर लोगों के सामने पेश किया ताकि उन्हें गुमराह किया जा सके। उन्होंने कहा कि पूरी ऑडियो क्लिप 14 मिनट लंबी है। मैं खुद ही इस ऑडियो क्लिप को चुनाव आयोग को सौंपूंगा। फडणवीस ने आरोप लगाया कि शिवसेना ने क्लिप में कांट-छांट की है। इसमें आखिरी वाक्य यह था कि हम सत्ता में हैं लेकिन कभी इसका दुरूपयोग नहीं करेंगे। उन्होंने इस लाइन को जारी ही नहीं किया। 

शिवसेना ने जारी किया था ऑडियो
सीएम ने कहा कि शिवसेना की ओर से जारी की गई पूरी क्लिप सुनें। मैंने जो कुछ कहा कि यदि उसमें कुछ गलत है तो मैं कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हूं। बता दें कि उद्धव ठाकरे ने कल क्लिप जारी किया था जिसमें फडणवीस को कथित तौर पर यह कहते सुना जा रहा है कि पालघर उप-चुनाव जीतने के लिए भाजपा कार्यकर्ता ‘ साम दाम दंड भेद ’ का इस्तेमाल करें। ऑडियो जारी करने के बाद उद्धव ने मांग की थी चुनाव आयोग फडणवीस के खिलाफ कार्रवाई करे।  महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने ऑडियो क्लिप पर फडणवीस का स्पष्टीकरण मांगा।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!