'हर हर शंभू’ गाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली फरमानी नाज का है ‘एक करोड़ रुपए का स्टूडियो', अंदर मंदिर भी बनवाया

Edited By Anu Malhotra,Updated: 03 Aug, 2022 12:58 PM

farmani naaz farmani naaz studio har har shambhu muslim fatma

भगवान शिव के भजन ‘हर हर शंभू’ गाकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रही सिंगर फरमानी नाज इन दिनों कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई है। दरअसल, हाल ही में फरमानी के खिलाफ मौलानाओं ने फतवा जारी किया था। बता दें कि मौलानाओं ने यह फतवा इसलिए जारी किया था...

नेशनल डेस्क: भगवान शिव के भजन ‘हर हर शंभू’ गाकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रही सिंगर फरमानी नाज इन दिनों कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई है। दरअसल, हाल ही में फरमानी के खिलाफ मौलानाओं ने फतवा जारी किया था। बता दें कि मौलानाओं ने यह फतवा इसलिए जारी किया था क्योंकि फरमानी ने दूसरे धर्म को बढ़ावा दिया।

वहीं अब इस बीच फरमानी को सोशल मीडिया पर खूब सपोर्ट मिल रहा है इस बीच फरमानी के स्टूडियो की फोटो सामने आई जिसमें साफ दिख रहा है कि फरमानी ने यह मुकाम हिसाल करने के विए दिन-रात कितनी मेहनत की है।

 ‘हर हर शंभू’ गाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली फरमानी नाज ने अपनी आवाज को ही अपनी पहचान बनाई जिसे लोगों ने भी खूब सराहा।  इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर गानों के वीडियो को अपलोड कर दुनिया ने उन्हें जाना। फरमानी ने अपने ज्यादातर वीडियो स्टूडियो पर ही शूट किया  जिसको बनाने में करीब 1 करोड़ रुपये का खर्चा आया इसका दावा खुद फरमानी ने किया है।
 
दरअसल, फरमानी नाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर स्टूडियो का वीडियो अपलोड किया है। जिसका उन्होंने टाइटल रखा है- ‘एक करोड़ रुपए का स्टूडियो। वीडियो में  फरमानी ने बताया कि मेरे स्टूडियो में आकर लोग वीडियो बनाते हैं।  मैं आज अपने स्टूडियो को खुद दिखाने जा रही हूं। इसी जगह हम लोग अपने गाने की रिकॉर्डिंग करते हैं। 

इस स्टूडियो की सबसे खासियत बात यह है कि  मुख्य स्टूडियो में फरमानी नाज ने एक मंदिर भी बनाया है।  इसके अलावा वह जगह भी दिखाती हैं, जहां पर वह अपने भाई फरमान के साथ मिलकर गाना गाया करती हैं। वीडियो में फरमानी ने अपने सॉन्ग राइटर से मिलवाता ही और इसके साथ ही वह फैंस से सपोर्ट बनाए रखने की अपील करती है। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!