किसानों का बवाल: दिल्ली-NCR में इंटरनेट बंद....वर्क फ्रॉम वाले हुए परेशान

Edited By Seema Sharma,Updated: 27 Jan, 2021 12:26 PM

farmer uproar internet ban in delhi ncr

ट्रैक्टर परेड जिसका मकसद किसानों की मांगों को रेखांकित करना था, वह मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी की सड़कों पर अराजक हो गई। हजारों की संख्या में उग्र प्रदर्शनकारी किसान बैरिकेट्स तोड़ते हुए लाल किला पहुंच गए और उसकी प्राचीर पर अपना धार्मिक झंडा लगा...

नेशनल डेस्क: ट्रैक्टर परेड जिसका मकसद किसानों की मांगों को रेखांकित करना था, वह मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी की सड़कों पर अराजक हो गई। हजारों की संख्या में उग्र प्रदर्शनकारी किसान बैरिकेट्स तोड़ते हुए लाल किला पहुंच गए और उसकी प्राचीर पर अपना धार्मिक झंडा लगा दिया जहां भारत का तिरंगा फहराया जाता है। राजपथ और लालकिले पर दो बिल्कुल अलग-अलग चीजें देखने को मिलीं। राजपथ पर जहां एक ओर भारतीयों ने गणतंत्र दिवस पर देश की सैन्य क्षमता का प्रदर्शन देखा। वहीं प्रदर्शनकारी तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग को लेकर मुगलकालीन लाल किला पहुंच गए जो स्वतंत्रता दिवस समारोह का मुख्य स्थल है। दिल्ली में किसानों की हिंसा को देखते हुए मंगलवार को कई इलाकों में इंटरनेट बंद कर दिया गया। इंटरनेट बंद होने से दिल्ली में लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

 

वर्क फ्रॉम होम वाले परेशान
कोरोना की वजह से कई कंपनियों ने अब भी अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम की सुविधा दी हुई है। दिल्ली में इंटरनेट बंद होने की वजह से घरों से काम करने वाले कर्मचारियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं दिल्ली में अभी ऑनलाइन क्लासेस चल रही हैं। मगर इंटरनेट बंद होने के कारण आज वो भी नहीं हो पाईं। जिन लोगों का काम मोबाइलों पर होता था वो भी इंटरनेट बंद होने पर खासे परेशान नजर आए। बता दें कि दिल्ली में किसानों का प्रदर्शन हिंसक होने के बाद हरियाणा में के तीन जिलों-सोनीपत, झज्जर और पलवल में बुधवार शाम पांच बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई। राष्ट्रीय राजधानी में घटना के मद्देनजर दिल्ली के लिए हरियाणा रोडवेज की बस सेवाएं भी प्रभावित हुईं, परिवहन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वे स्थिति का आकलन कर रहे हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!