Farmers Protest: किसानों के समर्थन में उतरे केजरीवाल , कल एक दिन का रखेंगे उपवास

Edited By vasudha,Updated: 13 Dec, 2020 05:03 PM

farmers protest arvind kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किसान अांदोलन को समर्थन देते हुए एक दिन का उपवास रखने का ऐलान किया है। उन्होनें किसानों के साथ उपवास रखने की घोषणा करते हुए लोगों से भी ऐसा करने की अपील की है...

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किसान अांदोलन को समर्थन देते हुए एक दिन का उपवास रखने का ऐलान किया है। उन्होनें किसानों के साथ उपवास रखने की घोषणा करते हुए लोगों से भी ऐसा करने की अपील की है।

 

आम आदमी पार्टी करती है किसानों का समर्थन: केजरीवाल
केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि किसानों ने आह्वान किया है कि कल एक दिन का उपवास रखना है। आम आदमी पार्टी इसका पूरा समर्थन करती है। मैं भी कल अपने किसान भाइयों के साथ उपवास रखूंगा। उन्हाेंने कहा कि मैं देश की जनता से अपील करता हूं कि वह भी किसानों के समर्थन में एक दिन का उपवास रखें। 

 

कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भी की उपवास रखने की अपील 
मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मैं आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भी अपील करता हूं कि वो भी किसानों की इन मांगों के समर्थन में उपवास रखें। उन्होंने कहा कि ऐसे सभी लोग जो दिल से किसानों के साथ हैं पर अपनी व्यस्तता के कारण बॉर्डर पर नहीं जा पाए, उनको अब मौका मिला है। वो भी एक दिन का उपवास ज़रूर रखें। 

 

भाजपा नेताओं पर बोला हमला 
केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार के कई मंत्री और भाजपा नेता किसानों को एंटी नेशनल बोल रहे हैं। जिन सैनिक, डॉक्टर्स, खिलाडी, सिंगर ने देश का नाम रोशन किया क्या वो एंटी नेशनल है? मैं भाजपा नेताओं से कहना चाहता हूँ इस देश के किसानों को एंटी-नेशनल कहने की हिम्मत मत करना।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!