बेटे के सामने पिता को गोली से उड़ाया,जानिए पूरा मामला..

Edited By Pardeep,Updated: 25 Aug, 2019 05:01 AM

father shot in front of son

आढ़ती का काम करने वाला फजलू रहमान शुक्रवार रात अपनी बहन के घर से घर लौट रहा था। अभी वह ओखला मंडी के पास अपने बेटे साथ पहुंचा ही था कि तभी बाइक सवार दो युवक आए और उसे गोली मारकर फरार हो गए। उस वक्त वह फोन पर किसी से बात कर रहा था। मौके पर पहुंची...

नई दिल्ली: आढ़ती का काम करने वाला फजलू रहमान शुक्रवार रात अपनी बहन के घर से घर लौट रहा था। अभी वह ओखला मंडी के पास अपने बेटे साथ पहुंचा ही था कि तभी बाइक सवार दो युवक आए और उसे गोली मारकर फरार हो गए। उस वक्त वह फोन पर किसी से बात कर रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने फजलू को उपचार के लिए एम्स ट्रामा में भर्ती कराया,जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

अमर कॉलोनी पुलिस ने फजलू के बेटे के बयान पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस मंडी और उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रही है। हालांकि अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग सका है। शनिवार को पुलिस ने एम्स मॉचर्री में मृतक फजलू के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद परिजन उसके शव को लेकर पैतृक गांव खुर्जा ले गए। 

साउथ ईस्ट के डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के परिजनों और साथियों से पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश में चार पुलिस टीमों को लगाया गया है, जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पुलिस अधिकारी के मुताबिक फजलू रहमान यूपी के खुर्जा का रहने वाला था। वह ओखला मंडी में टमाटर का आढ़ती था। फजलू की दो शादी हुई है। पहली पत्नी अपनी तीन बेटी व एक बेटे के साथ खुर्जा में रहती है। जबकि दूसरी पत्नी एक छह वर्षीय बेटा अरशद के साथ गोविंदपुरी इलाके में रहती हैं। शुक्रवार शाम फजलू अपने बेटे अरशद व भतीजे यामीन के साथ कालिंदी कुंज स्थित कंचन कॉलोनी में बहन के घर गए थे। वहां पर फोन आने के बाद वह ओखला मंडी के लिए निकल गये। उस वक्त उनका भतीजा और बेटा दोनों थे। 

रात करीब साढ़े 10 बजे फजलू बेटे और भतीजे के साथ स्कूटी से ओखला मंडी पहुंचे। फजलू ने कैप्टन गौड मार्ग पर स्थित केनरा बैंक के पास वाले मंडी गेट पर यामीन को छोड़ा, जिसके चलते वह मंडी में अंदर चला गया। फजलू रहमान स्कूटी लेकर घर के लिए चलने ही वाले थे। तभी वह मंडी के गेट पर स्कूटी लगा बात करने लगा। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश आये। दोनों ने हेलमेट पहन रखा था। फजलू इससे पहले कुछ समझ पता। एक बाइक से नीचे उतरा और फजलू की कनपटी और गर्दन पर गोली मारी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!