देश में कोरोना वैक्सीन को लेकर आशंका, सबसे पहले पीएम मोदी लें टीकाः एनसीपी

Edited By Yaspal,Updated: 11 Jan, 2021 09:08 PM

fear of corona vaccine in the country pm modi should take the vaccine first

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने सोमवार को कहा कि प्रस्तावित कोविड-19 टीकाकरण अभियान को लेकर लोगों के मन में कुछ संदेह हैं और इन चिंताओं को दूर करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहले खुद टीका लगवाना चाहिए। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री...

नेशनल डेस्कः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने सोमवार को कहा कि प्रस्तावित कोविड-19 टीकाकरण अभियान को लेकर लोगों के मन में कुछ संदेह हैं और इन चिंताओं को दूर करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहले खुद टीका लगवाना चाहिए। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने एक वीडियो संदेश में यह टिप्पणी की। राष्ट्रव्यापी कोविड-19 टीकाकरण अभियान 16 जनवरी से शुरू होगा।

मलिक ने कहा कि अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं, स्वास्थ्य कर्मियों व पुलिस को पहले टीका लगाए जाने की घोषणा की गई है। इसके बारे में लेकिन लोगों के मन में कुछ शंकाएं हैं। लोगों के मन में कहीं न कहीं भरोसा पैदा किये जाने की जरूरत है। इसलिये, प्रधानमंत्री को खुद टीका लगवाकर अभियान की शुरुआत करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे लोगों के मन से शंका दूर करने में मदद मिलेगी।

इससे पहले दिन में प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की और देश में कोविड-19 की स्थिति और टीकाकरण शुरू किये जाने को लेकर चर्चा की। मोदी ने बैठक के दौरान कहा कि पहले टीका प्राप्त करने वाले तीन करोड़ अग्रिम मोर्चे के कोरोना योद्धाओं में जनप्रतिनिधि शामिल नहीं हैं। भाषा 

अखिलेश यादव उठा चुके हैं सवाल
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि यह वैक्सीन मैं हम नहीं लगवाएंगे। उन्होंने कोरोना वैक्सीन को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वैक्सीन का नाम दे दिया। अखिलेश ने कहा कि मैं बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा।  2022 में जब प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी तब सबको फ्री वैक्सीन लगवाई जाएगी।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!