BMC की कार्रवाई से नाराज कंगना रनौत आज राज्यपाल से करेंगी मुलाकात

Edited By Pardeep,Updated: 13 Sep, 2020 01:18 AM

film actress kangana ranaut will meet the governor of maharashtra today

शिवसेना से जारी जंग के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत रविवार शाम महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर सकती हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दफ्तर में बीएमसी की तोड़फोड़ की कार्रवाई को लेकर कंगना अपना

मुंबई: शिवसेना से जारी जंग के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत रविवार शाम महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर सकती हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दफ्तर में बीएमसी की तोड़फोड़ की कार्रवाई को लेकर कंगना अपना पक्ष राज्यपाल के सामने रख सकती हैं।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी और कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए राज्यपाल से मुआवजे की मांग की थी। आठवले ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई गलत थी। अभिनेत्री को न्याय मिलना चाहिए।

बता दें, मुंबई के पाली हिल में स्थित कंगना रनौत के ऑफिस पर बुधवार को BMC के निर्देशनुसार जेसीबी से तोड़फोड़ की गई। BMC की कार्रवाई के बाद कंगना ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। बुधवार को कंगना सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर रही थीं। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि मुझ पर वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ्लाइट में थी, सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है। 

एक दूसरे ट्वीट में कंगना ने सीधे उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था, 'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहियां है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता। और ऐसा करके तुमने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, लेकिन आज मैंने वो महसूस किया है। आज मैं देश को वचन देती हूं, कि मैं अयोध्या-कश्मीर पर एक फिल्म बनाऊंगी, और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. क्योंकि मुझे पता था कि हमारे साथ धोखा तो होगा। लेकिन ये मेरे साथ हुआ है..इसके कुछ मतलब हैं..इसके कुद मायने हैं. ये क्रुरता है आतंक है जो मेरे साथ हुई है।'

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!