विष्णु के वामन अवतार पर ट्वीट कर फंसे केरल के वित्त मंत्री, भाजपा ने उठाई माफी की मांग

Edited By vasudha,Updated: 01 Sep, 2020 03:11 PM

finance minister of kerala stuck by tweeting on vamana avatar of vishnu

केरल के वित्त मंत्री थॉमस इसाक द्वारा भगवान विष्णु के वामन अवतार के बारे में धोखा शब्द का इस्तेमाल किए जाने पर भाजपा ने नाराजगी व्यक्त की और मार्क्सवादी नेता से इसके लिए माफी मांगने को कहा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा कि इसाक को...

नेशनल डेस्क: केरल के वित्त मंत्री थॉमस इसाक द्वारा भगवान विष्णु के वामन अवतार के बारे में धोखा शब्द का इस्तेमाल किए जाने पर भाजपा ने नाराजगी व्यक्त की और मार्क्सवादी नेता से इसके लिए माफी मांगने को कहा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा कि इसाक को अपनी टिप्पणी पर भगवान विष्णु के भक्तों से माफी मांगनी चाहिए।

 

इसाक ने ओणम के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं देते हुए और 14 तरह की सब्जियों के उचित मूल्य की घोषणा करते हुए ट्वीट किया कि हम महाबली (राजा बलि) का उत्सव मनाते हैं, न कि उनके साथ धोखा करनेवाले वामन का। महाबली ने किसी के साथ जाति और पंथ के आधार पर भेदभाव नहीं किया। उन्होंने कहा कि फसल उत्सव मनाने के लिए इस साल कुछ अलग है। केरल ने सब्जियों के मामले में आत्मनिर्भरता के अभियान के लिए 14 तरह की सब्जियों के उचित मूल्य की घोषणा की है। 

 

इसाक के ट्वीट से सुरेंद्रन नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि भगवान वामन की पूजा करोड़ों श्रद्धालु करते हैं और वह विष्णु के अवतार हैं। ओणम का सबसे बड़ा उत्सव राज्य के एर्नाकुलम जिले के थ्रिक्काकारा में भगवान वामन के मंदिर में मनाया जाता है। सुरेंद्रन ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि इसाक ने वामन का अपमान किया है, इसलिए उन्हें भगवान विष्णु के श्रद्धालुओं से माफी मांगनी चाहिए।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!