पैथर्स पार्टी के चेयरमैन और पूर्व मंत्री हर्षदेव के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Edited By Monika Jamwal,Updated: 24 Jul, 2018 11:57 AM

fir against panthers party leader harshdev

ऊधमपुर के डी.सी कार्यालय के बाहर पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ता व नेता वर्तमान विधायकों के खिलाफ प्रदर्शन करना महंगा साबित हो गया।

ऊधमपुर (दीपक):  ऊधमपुर के डी.सी कार्यालय के बाहर पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ता व नेता वर्तमान विधायकों के खिलाफ प्रदर्शन करना महंगा साबित हो गया। प्रशासन ने पैंथर्स के चेयरमैन और पूर्व मंत्री हर्षदेव सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। उन पर आरोप है कि डीसी कार्यालय में बैठक के बीच उन्होंने खलल डालने का प्रयास किया और एसएसपी के साथ बदसलूकी भी की।


मामला यह है कि जिस समय पैंथर्स कार्यकर्ता और नेता डीसी आफिस पहुंचे तो वहां पर चुनावों को लेकर बैठक चल रही थी। पैंथर्स के प्रदर्शन पर डी.सी ने  आपत्ति जताते हुए नेताओं को वहां से चलने जाने के लिए कहा लेकिन वह शोर शराबा करने लगे जिस पर बैठक मेें बैठे एस.एस.पी ने पूर्व विधायक तथा उनके कार्यकर्ताओं को वहां बाहर निकलने के लिए कहा जिसको लेकर हर्ष देव की कहा एसएसपी के साथ कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि डीसी ने एसएसपी को पूर्व विधायक पर मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए। एसएसपी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 
 

क्या कहते हैं डीसी ऊधमपुर
वहीं डी.सी रविंद्र कुमार ने बताया कि उनके कार्यालय में बैठक चल रही थी कि बिना बताए 100 से ज्यादा कार्यकर्ता कार्यालय में आ गए जिस पर उन्होंने आपत्ति जताई। इसी को लेकर पूर्व विधायक  की एस.एस.पी से बहस शुरू हो गई और उन्होंने आदेश दिए कि इन पर मामला दर्ज किया जाए।
 

क्या कहते हैं एसएसपी ऊधमपुर
वहीं एस.एस.पी रईस मोहम्मद भट्ट ने कहा कि उन्होंने इनसे कहा कि आप बैठक के बाद आकर डी.सी ऊधमपुर को ज्ञापन दे दो,क्योंकि इस समय बैठक चल रही है परंतु हर्ष देव ने उनके साथ अभद्र भाथ का प्रयोग किया और यहां तक कि उन्होंने उनके साथ हाथापाई भी  करने की कोशिश की। उन्होंने  हर्ष देव जी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और इस पर कानूनी कार्रवाई होगी।
 

क्या कहते हैं पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्ष देव सिंह
वहीं पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्ष देव सिंह ने कहा कि वह शांतिपूर्वक ढंग से ज्ञापन देने गए थे और वह इस संबंध में डी.सी से बात कर रहे थे कि एस.एस.पी ने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग शुरू कर दिया। वहीं खड़े पुलिस वालों ने उनकी पत्नी और उन्हें धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। उन्होंने कहा कि एस.एस.पी भाजपा का पिठ्ठू है और दूधारू पशुओं का तस्कर है।  इसके खिलाफ उन्होंने राज्यपाल को पत्र लिखकर शिकायत भी दर्ज करवाई है। एसएसपी यहां पर बदले की भावना से  आया था और उनके खिलाफ पूरा झूठा मामला दर्ज करवाया है।  पैंथर्स पार्टी इस के खिलाफ हाईकोर्ट में भी मामला दर्ज करवाएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!