दिल्ली के अशोक विहार इलाके में बैंक्वेट हॉल में लगी आग, मैनेजर की मौत

Edited By Pardeep, Updated: 17 May, 2022 11:12 PM

fire breaks out in banquet hall in delhi s ashok vihar area manager dies

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार इलाके के निकट एक बैंक्वेट हॉल में मंगलवार को आग लगने से उसके प्रबंधक की मौत हो गई। पुलिस और दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने यह जानकारी

नई दिल्लीः उत्तर पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार इलाके के निकट एक बैंक्वेट हॉल में मंगलवार को आग लगने से उसके प्रबंधक की मौत हो गई। पुलिस और दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बैंक्वेट हॉल के प्रबंधक हर्ष चोपड़ा (30) आग लगने के कारण पहली मंजिल पर फंस जाने के कारण बेहोश हो गए। 
PunjabKesari
अधिकारी ने कहा कि उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि अटलांटिस बैंक्वेट हॉल में आग लगने की सूचना शाम 5.47 बजे मिली और दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। 
PunjabKesari
अधिकारियों ने बताया कि जब आग लगी तब बैंक्वेट हॉल में कोई कार्यक्रम निर्धारित नहीं था। उन्होंने बताया कि आग बुझाने का अभियान जारी है और आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने कहा कि आग सबसे पहले भूतल पर मंच के पास लगी और देखते ही देखते इमारत की चारों मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल आग को बुझा दिया गया है। 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!