जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों पर फायरिंग, ग्रेनेड भी फेंका गया

Edited By rajesh kumar, Updated: 24 May, 2022 08:52 PM

firing on security forces in jammu and kashmir s kulgam

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया है। दहशतगर्दों ने सेना के जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग करने के साथ ग्रेनेड से भी हमला किया है। जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई की।

नेशनल डेस्क- जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया है। दहशतगर्दों ने सेना के जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग करने के साथ ग्रेनेड से भी हमला किया है। जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई की। ग्रेनेड फेंकने के बाद आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और सर्च अभियान शुरू कर दिया है। इस हमले में किसी के भी हताहत होने या घायल होने का समाचार नहीं मिला है।

बता दें कि, इससे पहले श्रीनगर के सौरा इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों ने एक पुलिस कांस्टेबल के घर के बाहर उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। इस हमले में कांस्टेबल की मौत हो गई जबकि उनकी सात वर्षीय बेटी घायल हो गई। अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर उस समय गोलीबारी की, जब वह अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे।

कादरी तीसरे ऐसे पुलिसकर्मी हैं जिनकी इस महीने आतंकवादियों ने हत्या कर दी। कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कांस्टेबल की हत्या पर शोक जताया और कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में पुलिस दलों को भेजा गया है। उन्होंने कहा, '' हम जल्द ही उन्हें (आतंकियों) पकड़ लेंगे।'' 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!