कुम्भ मेले में पहला शाही स्नान आज (पढ़ें 15 जनवरी की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 15 Jan, 2019 05:43 AM

first shahi bath in kumbh mela today read special january 15th

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में लगने वाला कुम्भ इस बार कई मायनों में अपने-आप में बेहद खास है। आज से शुरू हो रहे कुम्भ में आज पहला शाही स्नान होगा...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में लगने वाला कुम्भ इस बार कई मायनों में अपने-आप में बेहद खास है। आज से शुरू हो रहे कुम्भ में आज पहला शाही स्नान होगा। 49 दिन चलने वाले इस कुम्भ में देश-विदेश से लाखों श्रद्धालू यहां स्नान करने आते हैं। बता दें कि मकर संक्राति के दिन से कुम्भ की शुरुआत हो गई है।
PunjabKesari
पीएम मोदी का ओडिशा, केरल दौरा आज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो राज्यों के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह दोनों राज्यों में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे साथ ही कई परियोजनाओं को लोकापर्ण करेंगे। प्रधानमंत्री ओडिशा में बालंगीर में रेल को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। वहीं केरल में एक राष्ट्रीय राजमार्ग का उद्घाटन करेंगे।
PunjabKesari
पीएम मोदी छत्तीसगढ़ में रुकेंगे
आज पीएम मोदी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं, जहां सीएम भूपेश बघेल उन्हें रिसीव करने जाएंगे। पीएम मोदी दो बार रायपुर आएंगे सुबह 8.35 बजे और दोपहर 1.25 बजे। सीएम बघेल केवल एक बार ही पीएम से मिलने जाएंगे। ये मुलाकात स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर होगी।
PunjabKesari
आज सैनिक मनाएंगे आर्मी डे
हर साल की तरह आज देश आर्मी डे मनाने जा रहा है। इसकी तैयारी में सेना के जवान अभी से जुट गए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को सेना के जवानों ने परेड का रिहर्सल भी किया।
PunjabKesari
बसपा प्रमुख मायावती का जन्मदिन आज
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का आज अपना 63वां जन्मदिन मनाएंगी। बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है। आगामी लोकसभा चुनाव में बुआ और बबुआ दोनों साथ नजर आएंगे।
PunjabKesari
डीजीपी के चयन में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज
सुप्रीम कोर्ट में आज पुलिस महानिदेशकों (डीजीपी) के चयन एवं उनकी नियुक्ति में स्थानीय कानूनों को लागू करने की मांग करने वाली विभिन्न राज्य सरकारों की याचिकाओं पर सुनवाई की जाएगी।
PunjabKesari
ब्रेजिक्ट समझौते पर आज ब्रिटेन के सांसद करेंगे वोटिंग
ब्रिटेन के सांसद प्रधानमंत्री टेरेसा मे के ब्रेक्जिट समझौते पर आज वोट डालेंगे। उनके कार्यालय ने उन अटकलों के बीच मंगलवार को यह जानकारी दी कि अगर समझौता खारिज किया जाता है तो ब्रिटेन यूरोपीय संघ से अलग होने के लिए और समय मांग सकता है। टेरेसा मे ने पुष्टि की कि हाउस ऑफ कॉमन्स अगले सप्ताह समझौते पर अपना फैसला देगा।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (दूसरा वनडे)
PunjabKesari
क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018/19 
कुश्ती : प्रो रैसङ्क्षलग लीग-2019  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!