नहीं देखा होगा ऐसा रिश्ता, चार बहुओं ने सास की अर्थी को कंधा देकर दी अंतिम विदाई

Edited By vasudha,Updated: 11 Sep, 2019 11:43 AM

four daughters in law gave shoulder to mother in law dead body

सास और बहू का रिश्ता बड़ा नाजुक होता है। कई बार दोंनो ही एक दूसरे को नहीं समझा पाते और उलझनें बढ़ती ही जाती है। लेकिन महाराष्ट्र के बीड के काशीनाथ नगर इलाके में 4 बहुओं ने दुनिया की सोच को ही बदल कर रख दिया...

नेशनल डेस्क: सास और बहू का रिश्ता बड़ा नाजुक होता है। कई बार दोंनो ही एक दूसरे को नहीं समझा पाते और उलझनें बढ़ती ही जाती है। लेकिन महाराष्ट्र के बीड के काशीनाथ नगर इलाके में 4 बहुओं ने दुनिया की सोच को ही बदल कर रख दिया। इन्होंने सदियों पुरानी परम्पराओं को तोड़कर अपनी सास के शव को कंधा दिया, जिसने भी यह देखा वह हैरान रह गया। 

PunjabKesari

दरअसल बीड में रहने वाली सुंदरबाई दगडू नाइकवाडे का वृद्धावस्था के कारण 83 वर्ष की आयु में सोमवार को निधन हो गया। वह अपने पीछे 4 बेटों, 4 पुत्रवधुओं और पौत्र-पौत्रियों का परिवार छोड़ गईं। जब नाइकवाडे की अर्थी उठाने का समय आया तो चारों बहुएं आगे आई और अपनी सास को कंधा दिया। 

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि सास सुंदरबाई नाइकवडे अपनी चारों बहुओं को बेटियों से भी बढ़कर प्यार किया। यही वजह थी कि सास के देहांत के बाद बहुओं ने कंधा देने की इच्छा जाहिर की। जब चारों बहुएं अपनी सास का शव लेकर निकली तो देखने के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!