पुलिस के लगाए तार में फंसकर युवक की मौत, एसएचओ सहित चार पुलिसकर्मी निलंबित

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Feb, 2018 08:22 PM

four policemen suspended including sho for accident with barricade wire

दिल्ली पुलिस की लापरवाही से एक बाईक सवार युवक की जान चली गई। हादसा नेताजी सुभाष प्लेस इलाके की है जहां बुधवार रात को बाइकसवार युवक पुलिस बैरिकेड से बंधे तार में फंसकर...

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की लापरवाही से एक बाईक सवार युवक की जान चली गई। हादसा नेताजी सुभाष प्लेस इलाके की है जहां बुधवार रात को बाइकसवार युवक पुलिस बैरिकेड से बंधे तार में फंसकर गिर गया। तार में फंसने पर ही उसकी गर्दन कट गई और वह पलटियां खाता हुआ सड़क पर गिर गया।

शकूरपुर निवासी 21 साल का अभिषेक डीजे बजाने का काम करता था। नॉर्थ वेस्ट के डीसीपी असलम खान ने बताया कि शुरुआती जांच में डिविजन स्टाफ की लापरवाही सामने आई है। इस मामले में आईपीसी की धारा 304 के तहत लापरवाही से मौत का मुकदमा दर्ज किया है। कार्रवाई में एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड कॉन्स्टेबल और दो कॉन्स्टेबल को निंलंबित कर दिया गया है।

इस तरह हादसे का शिकार हुआ अभिषेक
मिली जानकारी के मुताबिक, युवक अभिषेक रात में डीजे बजाकर अपने घर लौट रहा था। रास्ते में बैरिकेडिंग के साथ बंधे तार में उलझ गया। पहले बैरिकेड के चलते अभिषेक ने एक लेन से दूसरे लेन में बाइक ले जाने की कोशिश की, लेकिन अंधेरे में उसे बैरिकेड से बंधी तार नजर नहीं आई।
परिजनों का कहना है कि अभिषेक को जब तक अस्पताल ले जाने तक उसकी मौत हो चुकी थी। अभिषेक की मां का कहना है कि लापरवाह पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

PunjabKesari

वहीं, अभिषेक के एक रिश्तेदार सुनील का कहना है कि इस जगह पर कोई भी पुलिसवाला नहीं था। स्थानीय लोगों ने ही उसकी मदद की। बैरिकडिंग लगे थे तो यहां पर पीसीआर होनी चाहिए थी। अभिषेक के साथ हुए हादसे से तकरीबन 15 मिनट पहले एक और आदमी इन तारों की चपेट में आया था, लेकिन वह बचा गया।

सुनील ने बताया कि रास्ते में बैरिकेड्स थे और उसको तार से बांधा गया था। जब अभिषेक अपनी बाइक से आ रहा था तो वहां पर इतना अंधेरा था कि उसको वो नजर ही नहीं आया और वो तार उसकी गर्दन पर लग गया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!