ट्रंप के स्वागत को तैयार भारत, अहमदाबाद हवाई अड्डे पर उतरा चौथा कार्गो विमान

Edited By Yaspal,Updated: 23 Feb, 2020 05:33 AM

fourth cargo plane landed at ahmedabad airport india ready to welcome trump

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की 24 फरवरी को शहर की यात्रा से पहले शनिवार को अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अमेरिकी वायसेना का एक और कार्गो विमान उतरा। सूत्रों ने बताया कि पिछले कुछ दिन में अमेरिकी वायुसेना के चार सी-17 ग्लोबमास्टर कार्गो

अहमदाबादः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की 24 फरवरी को शहर की यात्रा से पहले शनिवार को अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अमेरिकी वायसेना का एक और कार्गो विमान उतरा। सूत्रों ने बताया कि पिछले कुछ दिन में अमेरिकी वायुसेना के चार सी-17 ग्लोबमास्टर कार्गो विमान सुरक्षा एवं संचार उपकरणों को लेकर यहां उतर चुके हैं। ट्रंप 24 फरवरी की दोपहर अहमदाबाद पहुचेंगे। उनके साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप समेत एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल भी आयेगा। राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप, दामाद जैरेड कशनर और अमेरिकी के कई शीर्ष अधिकारी भी आयेंगे।
PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार अमेरिका का ‘मरीन वन' हेलिकॉप्टर भी उस कार्गो का हिस्सा है जो कुछ दिन पहले उतरा था। उन्होंने बताया कि गत सोमवार को पहला सी17 ग्लोबमास्टर उतरने के बाद पिछले कुछ दिन में इस तरह के दो और कार्गो विमान उतरे थे।
PunjabKesari
ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 24 फरवरी को अहमदाबाद में रोडशो करने और शहर के नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में उपस्थित लोगों को संयुक्त रूप से संबोधित करने का कार्यक्रम है। ‘नमस्ते ट्रंप' नामक इस कार्यक्रम में एक लाख 10 हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। कार्यक्रम और रोड शो के लिए सुरक्षा प्रबंधों के तहत दस हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।
PunjabKesari
ट्रंप की यात्रा के मद्देनजर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अधिकारियों ने यहां एक परामर्श जारी किया। परामर्श में विमान से यात्रा करने वाले लोगों को उस दिन उड़ान की रवानगी के निर्धारित समय से तीन घंटे पहले आने को कहा गया है। हवाई अड्डे के निदेशक मनोज गंगल ने कहा, ‘‘24 फरवरी को उड़ानों का कार्यक्रम यथावत रहेगा।
PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!