गडकरी का कांग्रेस पर तंज, कहा- BJP ने वंशवाद की राजनीति को किया खत्म

Edited By vasudha,Updated: 28 Oct, 2018 11:41 AM

gadkari attack on congress

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने वंशवाद की राजनीती को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत गरीब आबादी के साथ अमीर देश है क्योंकि इससे पहले देश पर शासन करने वालों ने अपने परिवारों को फायदा पहुंचाया...

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने वंशवाद की राजनीति को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत गरीब आबादी के साथ अमीर देश है क्योंकि इससे पहले देश पर शासन करने वालों ने अपने परिवारों को फायदा पहुंचाया।
PunjabKesari

गडकरी ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के राष्ट्रीय सम्मेलन में प्रतिनिधियों को संबोधित करते कहा कि कहा कि भाजपा एक परिवार की पार्टी नहीं है। यह जाति, धर्म और भाषा के आधार पर राजनीतिक नहीं करती है। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयीजी हमारे बड़े नेता थे लेकिन बीजेपी कभी उनके या लालकृष्ण आडवाणी के नाम से नहीं पहचानी गई, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हैं। नेतृत्व बदलता गया मगर पार्टी कभी किसी खास व्यक्ति के नाम पर नहीं चली।

PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम गरीब जनसंख्या के साथ समृद्ध राष्ट्र हैं। जिन्होंने राज किया उन्होंने अपने परिवारों को फायदा पहुंचाया। प्रधानमंत्री ने एक प्रधानमंत्री को जन्म दिया, मुख्यमंत्री ने एक मुख्यमंत्री को जन्म दिया और इसी तरह से चीजें आगे चलती रहीं। हमने इसे बदला है। 

PunjabKesari
सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने छह नदियों को जोडऩे की योजना बनाई है जिस पर करीब दो लाख करोड़ की लागत आएगी। केंद्र तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश और तेलंगाना की पानी की जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से नदियों को जोडऩे के लिये प्रतिबद्ध है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जनता को यह कहकर गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं कि सरकार परियोजना पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रही है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!