अब जवाहरलाल नेहरू के मुरीद हुए गडकरी, कहा- वह मेरे पसंदीदा नेता(Video)

Edited By vasudha,Updated: 25 Dec, 2018 01:51 PM

gadkari says my favorite leader is jawaharlal nehru

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी इन दि​नों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। विधानसभा चुनाव में हुई हार को लेकर दिए बयान के बाद अब उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को लेकर बड़ी बात बोल...

नेशनल डेस्क: केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी इन दि​नों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। विधानसभा चुनाव में हुई हार को लेकर दिए बयान के बाद अब उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को लेकर बड़ी बात बोल दी है। गडकरी ने नेहरू की तारीफ करते हुए खुद को उनका मुरीद बताया। 


केंद्रीय मंत्री ने एक कार्यक्रम में कहा कि सिस्टम को सुधारने को दूसरे की तरफ उंगली क्यों करते हो, अपनी तरफ क्यों नहीं करते हो। उन्होंने कहा कि जवाहर लाल नेहरू कहते थे कि इंडिया इज़ नॉट ए नेशन, इट इज़ ए पॉपुलेशन। इस देश का हर व्यक्ति देश के लिए प्रश्न है, समस्या है। उनके भाषण मुझे बहुत पसंद हैं। 

PunjabKesari
गडकरी ने कहा कि मैं इतना कर सकता हूं कि मैं देश के सामने समस्या नहीं बनूंगा। अगर सब लोगों ने इतना भी तय किया कि मैं समस्‍या नहीं रहूंगा तो भी तो आधे प्रश्‍न सुलझ जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे साथ किसी ने अन्‍याय किया होगा पर मैं किसी के साथ अन्‍याय नहीं करुंगा। बता दें कि पिछले एक हफ्ते से भाजपा नेता कई बयान दे चुके हैं जिस कारण उन्हे सफाई भी पेश करनी पड़ी। 

PunjabKesari
इससे पहले गडकरी ने कहा था कि पार्टी के सांसद और विधायकों का प्रदर्शन अगर अच्छा नहीं रहता तो उसकी सीधी जिम्मेदारी पार्टी के मुखिया की होती है। उनके इस बयान को लेकर कई कयास लगाए गए थे। जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि मेरे और बीजेपी नेतृत्व के बीच में दरार पैदा करने की साजिश की जा रही है जो कभी कामयाब नहीं होगी। 

PunjabKesari

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!