यूपी के भदोही से BJP विधायक सहित 7 लोगों खिलाफ दर्ज हुआ गैंगरेप का मामला

Edited By Yaspal,Updated: 19 Feb, 2020 07:33 PM

gang rape case filed against 7 people including bjp mla from bhadohi in up

भदोही से भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी सहित सात लोगों के खिलाफ बुधवार को गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया। विधायक के अलावा उनके तीन बेटे और तीन भतीजों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच के लिए पुलिस ने एक टीम ग...

नेशनल डेस्कः भदोही से भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी सहित सात लोगों के खिलाफ बुधवार को गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया। विधायक के अलावा उनके तीन बेटे और तीन भतीजों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच के लिए पुलिस ने एक टीम गठित कर दी है।
PunjabKesari
बता दें कि वाराणसी की रहने वाली 40 साल की एक विधवा ने कुछ दिनों पहले पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत की थी कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी ने उसको मुंबई से भदोही बुलाया था। इसके बाद उसे एक होटल में कई दिनों तक रखा गया। होटल में भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद विधायक के भतीजों और बेटों ने भी अलग-अलग दिनों में रेप किया था।


महिला ने अपने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया था कि 2014 में विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी से उसकी मुलाकात मुंबई जाते समय ट्रेन में हुई थी। ट्रेन में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर साझा किए थे। उसके बाद शादी का झांसा देकर विधायक के भतीजे संदीप ने कई साल तक उसका शारीरिक शोषण किया।
PunjabKesari
पीड़िता ने बताया कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान विधायक के भतीजे संदीप ने उसको भदोही बुलाया और कई दिन तक वह भदोही की एक होटल में रुकी थी। महिला का आरोप है कि होटल में उसके साथ विधायक और उनके परिवार के 6 लोगों ने रेप किया था। महिला की शिकायत पर भदोही कोतवाली में 376 D,313,504,506 आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि विधायक समेत अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जांच के बाद जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!