बच्ची ने लगाया PM मोदी की जैकेट में लगाया झंडा, प्रधानमंत्री ने किया जवानों को सलाम

Edited By Yaspal,Updated: 07 Dec, 2019 10:55 PM

girl put the flag in pm modi s jacket the prime minister saluted the soldiers

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर जवानों और उनके परिजनों के साहस को सलाम किया। प्रधानमंत्री ने कहा, “इस सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर हम अपने बलों और उनके परिजनों के अदम्य साहस को सलाम करते हैं। मैं आप

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर जवानों और उनके परिजनों के साहस को सलाम किया। प्रधानमंत्री ने कहा, “इस सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर हम अपने बलों और उनके परिजनों के अदम्य साहस को सलाम करते हैं। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि हमारी बलों के कल्याण में योगदान दें।“

एक छोटी लड़की ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जैकेट पर एक झंडा लगाया और उसके बाद उन्होंने सशस्त्र बलों के कल्याण के लिए लड़की द्वारा पकड़े गए एक छोटे 'दान डब्बे' में अपनी ओर से योगदान दिया।

इस मौके पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "हम इस देश के सम्मान के लिए लड़ने वाले सशस्त्र बलों के प्रति अपना आभार व्यक्त करें। आप ऑनलाइन लेनदेन के माध्यम से या चेक लिखकर सशस्त्र बल झंडा दिवस कोष में योगदान कर सकते हैं। सशस्त्र बल झंडा दिवस कोष में योगदान को आयकर से मुक्त रखा गया है।"

सात दिसंबर, 1949 के बाद से प्रति वर्ष इस दिन देश के शहीद जवानों और सीमा की सुरक्षा में लगे सैनिकों को सम्मान देने के लिए सश बल झंडा दिवस मनाया जाता है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!