Gmail हुआ डाउन, ईमेल भेजने-लॉगइन करने पर परेशान हुए यूजर, दुनियाभर से आई शिकायतें

Edited By Seema Sharma,Updated: 20 Aug, 2020 03:44 PM

gmail down users upset over sending email and login

गूगल की लोकप्रिय ईमेल सर्विस Gmail में गुरुवार सुबह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और इससे दुनिया के विभिन्न हिस्सों में कई उपयोगकर्ता प्रभावित हुए। इस दौरान उपयोगकर्ताओं ने लॉनइन न कर पाने, एचैटमेंट न कर पाने और संदेश पाने में दिक्कतों की...

नेशनल डेस्कः गूगल की लोकप्रिय ईमेल सर्विस Gmail में गुरुवार सुबह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और इससे दुनिया के विभिन्न हिस्सों में कई उपयोगकर्ता प्रभावित हुए। इस दौरान उपयोगकर्ताओं ने लॉनइन न कर पाने, एचैटमेंट न कर पाने और संदेश पाने में दिक्कतों की शिकायत की है। कंपनी ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है, लेकिन उसने अभी तक सेवा बाधित होने की वजह नहीं बताई है। इससे पहले जी सूट स्टेटस डैशबोर्ड के अनुसार गूगल Gmail के साथ एक समस्या की रिपोर्ट पर जांच कर रही है। यह डैशबोर्ड गूगल की विभिन्न सेवाओं के बारे में जानकारी देता है।

PunjabKesari

डैशबोर्ड ने 14.08 बजे (अंतर्राष्ट्रीय मानक समय) दी गई ताजा जानकारी में कहा कि हमारी टीम अभी भी समस्या की जांच कर रही है। डैशबोर्ड के अनुसार, गूगल ड्राइव, गूगल डॉक्स और गूगल मीट जैसी गूगल की अन्य सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं। कंपनी ने कहा कि समस्या का समाधान जल्द होने की उम्मीद है और वह इस बारे में शीघ्र सूचना देगी। गूगल ने इस व्यवधान के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है कि इससे कितने उपयोगकर्ता प्रभावित हैं, किन स्थानों के उपयोगकर्ता प्रभावित हैं। हालांकि, डाउनडिटेक्टर के मुताबिक भारत सहित विभिन्न स्थानों पर लोग इस व्यवधान से प्रभावित हुए हैं। ट्विटर पर लोगों ने ‘हैशटैग जीमेल' के साथ अपनी परेशानियों को साझा किया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!