Goa election 2022: भाजपा ने गोवा में जारी अपनी आखिरी सूची, केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के बेटे को नहीं मिला टिकट

Edited By Seema Sharma, Updated: 27 Jan, 2022 08:44 AM

goa election 2022 union minister shripad naik s son did not get ticket

भाजपा ने 14 फरवरी को होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अपने छह उम्मीदवारों की दूसरी और अंतिम सूची की बुधवार को घोषणा की। सूची में विधानसभा अध्यक्ष राजेश पाटनेकर का भी नाम है जो अपने मौजूदा निर्वाचन क्षेत्र बिचोलिम से चुनाव लड़ेंगे।

नेशनल डेस्क: भाजपा ने 14 फरवरी को होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अपने छह उम्मीदवारों की दूसरी और अंतिम सूची की बुधवार को घोषणा की। सूची में विधानसभा अध्यक्ष राजेश पाटनेकर का भी नाम है जो अपने मौजूदा निर्वाचन क्षेत्र बिचोलिम से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के बेटे सिद्धेश नाइक को सूची में जगह नहीं मिली। सिद्धेश कुम्भरजुआ से कथित तौर पर टिकट मांग रहे थे। राज्य के पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक पांडुरंग मडकाइकर की पत्नी जैनिता कुम्भरजुआ सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी।

 

इसी तरह पार्टी ने 34 उम्मीदवारों की पहली सूची में पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल का नाम शामिल नहीं किया था। उत्पल पर्रिकर ने बाद में भाजपा छोड़ दी और घोषणा की कि वह पणजी से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

 

दूसरी सूची में एंटोनियो फर्नांडीस का भी नाम शामिल है, जो अपनी वर्तमान सेंट क्रूज सीट से चुनाव लड़ेंगे। वहीं, मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए जोसेफ सिकेरा को कलंगुट से मैदान में उतारा गया है। एंटोनियो बारबोसा कर्टोरिम से चुनाव लड़ेंगे जबकि नारायण नाइक कोरटालिम से उम्मीदवार होंगे। कोरटालिम से भाजपा की मौजूदा विधायक अलीना सलदान्हा ने हाल में पार्टी छोड़ दी और आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गईं। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!