ऑटो, टैक्सी और ई-रिक्शा चालकों को पांच-पांच हजार रुपये देगी सरकार: केजरीवाल

Edited By Yaspal,Updated: 02 Apr, 2020 08:01 PM

government will give five thousand rupees to auto taxi and e rickshaw drivers

दिल्ली सरकार ‘लॉकडाउन'' के कारण शहर में ऑटो रिक्शा, टैक्सी और ई-रिक्शा सहित सार्वजनिक परिवहन वाहनों के चालकों को पांच-पांच हजार रुपये की वित्तीय सहायता देगी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को यह घोषणा की। केजरीवाल ने कहा कि सरकार इस...

नई दिल्लीः दिल्ली सरकार ‘लॉकडाउन' के कारण शहर में ऑटो रिक्शा, टैक्सी और ई-रिक्शा सहित सार्वजनिक परिवहन वाहनों के चालकों को पांच-पांच हजार रुपये की वित्तीय सहायता देगी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को यह घोषणा की।

केजरीवाल ने कहा कि सरकार इस कार्य को पूरा करने के तरीके के बारे में विचार कर रही है क्योंकि ऑटो रिक्शा, टैक्सी, ई-रिक्शा, ग्रामीण सेवा, आरटीवी जैसे सार्वजनिक परिवहन के वाहनों के चालकों के बैंक खाते उपलब्ध नहीं हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे कि शहर में किसी को भी भूखा नहीं रहना पड़े और अगले सात-10 दिनों में सार्वजनिक परिवहन चालकों को वित्तीय सहायता मुहैया करायी जाएगी।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार ने शहर में 35,000 से अधिक निर्माण कामगारों को पांच-पांच हजार रुपये की सहायता मुहैया करायी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरी दुनिया और देश कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित है तथा इसके चलते गरीब सर्वाधिक प्रभावित हुए हैं।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!