राफेल डील को लेकर आज संसद में सरकार पेश करेगी कैग की रिपोर्ट (पढ़ें 12 फरवरी की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 12 Feb, 2019 05:38 AM

government will keep cag report in parliament today for rafael deal

राजनीतिक विवाद का केंद्र बने राफेल विमान सौदे पर नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट को सरकार आज संसद में रखेगी। सूत्रों ने यह जानकारी दी। इस सौदे को लेकर संसद में हंगामा...

नेशनल डेस्कः राजनीतिक विवाद का केंद्र बने राफेल विमान सौदे पर नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट को सरकार आज संसद में रखेगी। सूत्रों ने यह जानकारी दी। इस सौदे को लेकर संसद में हंगामा भी हुआ है।
PunjabKesari
हरियाणा दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र का दौरा करेंगे जहां वह कैंसर संस्थान समेत कई अन्य परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। वह झज्जर जिले के बादसा में राष्ट्रीय कैंसर संस्थान को देश को सर्मिपत करेंगे। यह संस्थान अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के झज्जर परिसर में निर्मित अत्याधुनिक कैंसर अस्पताल सह शोध केंद्र होगा।
PunjabKesari
संसद भवन में पूर्व प्रधानमंत्री अटव बिहारी वाजपेयी के चित्र का होगा अनावरण
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मंगलवार को संसद भवन में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के आदम कद चित्र का अनावरण करेंगे। संसद के एक अधिकारी ने बताया कि कोविंद कल संसद भवन के सेंट्रल हॉल में वाजपेयी के चित्र का अनावरण करेंगे।
 PunjabKesari
नितिन गडकरी आज बिहार को देंगे 3400 करोड़ की सौगात
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बिहार के पूर्वी एवं पश्चिमी चंपारण जिला के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग एवं जल परिवहन से जुड़ी करीब 3400 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का सोमवार को शिलान्यास किया।
PunjabKesari
आज फिर खुलेंगे सबरीमाला मंदिर के कपाट
मासिक पूजा के लिए आज एक बार फिर केरल के सबरीमाला स्थित भगवान अयप्पा का मंदिर खुलेगा। इसे देखते हुए सबरीमाला व आसपास के क्षेत्रों में एक बार फिर तनाव की आशंका है। हाल ही में संपन्न सालाना धार्मिक आयोजन में महिलाओं के मंदिर में प्रवेश को लेकर काफी तकरार हुई थी।
PunjabKesari
राबर्ट वाड्रा से आज ईडी जयपुर में करेगी पूछताछ
राजस्थान के बीकानेर जिले के कोलायत में खरीदी गई जमीन के मामले में श्री रॉबर्ट वाड्रा पूछताछ के लिये प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होने के लिये सोमवार को जयपुर पहुंचे। वाड्रा आज ईडी के समक्ष पेश होंगे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी देर शाम जयपुर पहुंच चुकी हैं।
PunjabKesari
भाजपा शुरू करेगी 'मेरा परिवार, भाजपा परिवार'
अभियान आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी आज “मेरा परिवार, भाजपा परिवार” अभियान की शुरुआज करेगी। इसकी शुरूआत भाजपा अध्यक्ष अपने गृह राज्य गुजरात से इसकी शुरूआत करेंगे। इसके साथ ही पूरे देश में इस अभियान की शुरूआत हो जाएगी।
PunjabKesari
राहुल गांधी राफेल को लेकर करेंगे प्रेस वार्ता
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज राफेल मामले को लेकर कांग्रेस मुख्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव में राफेल को बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी में हैं। इसी के मद्देनजर यह प्रेस वार्ता आयोजित की जाएगी।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : वैस्टइंडीज बनाम इंगलैंड (तीसरा टैस्ट, चौथा दिन)
PunjabKesari
क्रिकेट : ईरानी कप क्रिकेट टूर्नामैंट-2019
वालीबॉल : प्रो वालीबॉल लीग-2019   

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!