बंगाल: कूचबिहार और असम के बाद नंदीग्राम पहुंचे राज्यपाल धनखड़,  पीड़ित परिवारों से की बात

Edited By vasudha,Updated: 15 May, 2021 11:29 AM

governor jagdeep dhankhar nandigram

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने आज नंदीग्राम में चुनाव के बाद ​हुई हिंसा से प्रभावित इलाकों का दौरा किया और पीड़ित परिवारों से बात की। उन्होंने  नंदीग्राम में उन जगहों का दौरा किया, जहां विधानसभा चुनाव के बाद हिंसा की घटनाएं हुई थीं।

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने आज नंदीग्राम में चुनाव के बाद ​हुई हिंसा से प्रभावित इलाकों का दौरा किया और पीड़ित परिवारों से बात की। उन्होंने  नंदीग्राम में उन जगहों का दौरा किया, जहां विधानसभा चुनाव के बाद हिंसा की घटनाएं हुई थीं।

PunjabKesari

भाजपा के शुभेंदु अधिकारी ने हाल में नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनाव में हराया। अधिकारी पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं। इससे पहले दिन में धनखड़ ने असम के धुबरी जिले में एक शिविर का दौरा किया जहां पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले के अनेक लोगों ने शरण ले रखी है। ये लोग हिंसा की घटनाओं के बाद धुबरी चले गए थे।

PunjabKesari
राज्यपाल के कूचबिहार दौरे को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी। सत्तारूढ़ दल ने दावा किया कि धनखड़ केवल भाजपा कार्यकर्ताओं के घर पर ही गए। राज्यपाल को जिले के सीतलकूची में काले झंडे दिखाए गए, जहां चार ग्रामीण चुनाव के दौरान केंद्रीय बलों की गोलीबारी में मारे गए थे। 

PunjabKesari
वहीं, जिले के दिनहाटा में धनखड़ के दौरे के वक्त लोगों ने ‘वापस जाओ’ के नारे लगाए गए। उन्होंने ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि शनिवार को वह नंदीग्राम में उन जगहों का दौरा करेंगे, जहां विधानसभा चुनाव के बाद हिंसा की घटनाएं हुई थीं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!