गुजरात के हीरा व्यापारी की दरियादिली, कर्मचारियों को गिफ्ट की Mercedes Benz

Edited By Supreet Kaur, Updated: 29 Sep, 2018 11:04 AM

gujarat diamond traders gift mercedes benz to workers

अक्सर अपने इम्प्लॉइज को महंगे गिफ्ट देने के लिए मशहूर सूरत के हीरा व्यापारी सावजी भाई ढोलकिया एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सावजी भाई ने कंपनी के 25 साल पूरे होने पर इस बार अपने तीन कर्मचारियों को एक करोड़ रुपए की तीन मर्सडीज-बेंज जीएलएस एसयूवी...

सूरतः अक्सर अपने इम्प्लॉइज को महंगे गिफ्ट देने के लिए मशहूर सूरत के हीरा व्यापारी सावजी भाई ढोलकिया एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सावजी भाई ने कंपनी के 25 साल पूरे होने पर इस बार अपने तीन कर्मचारियों को एक करोड़ रुपए की तीन मर्सडीज-बेंज जीएलएस एसयूवी कार गिफ्ट में दी है।

PunjabKesari

पहले भी दे चुके हैं बड़े गिफ्ट
सूरत में मर्सडीज-बेंज जीएलएस 350 डी एसयूवी कार की ऑन रोड कीमत 1 करोड़ रुपए के करीब है। इससे पहले इन्होंने 2017 में नए साल के मौके पर अपने कर्मचारियों को डैटसन रेडी-गो की 1200 कार गिफ्ट में दी थी। इसके अलावा, 2016 में, अपने कर्मचारियों को 51 करोड़ रुपए का दिवाली बोनस दिया था। इस मौके पर सावजी ने अपने कर्मचारियों को 400 फ्लैट्स के साथ 1260 कारें गिफ्ट में दी थीं। इसके पहले भी सावजी भाई ढोलकिया ने कर्मचारियों को 491 कारें और 200 फ्लैट्स गिफ्ट में दिए थे। ढोलकिया ने सड़क दुर्घटना में मारे गए एक कर्मचारी के परिवार को एक करोड़ रुपए का चेक भी दिया। उनका कहना है कि उनकी कंपनी अपने कर्मचारियों की बदौलत ही इतनी बड़ी हुई है। इसलिए वह अपने कर्मचारियों को यह तोहफा दे रहे हैं।

PunjabKesari

6000 करोड़ से अधिक सालाना टर्नओवर
सावजी भाई कहते हैं कि वे कर्मचारियों को उनके प्रदर्शन के आधार पर गिफ्ट देते हैं। वे नहीं चाहते कि उनके साथ काम करने वाले कर्मचारी नाखुश होकर काम करें। सावजी ढोलकिया हरे कृष्णा एक्सपोर्ट के मालिक हैं। यह फर्म हीरे और कपड़ों का कारोबार करती है। इसका सालाना टर्नओवर 6000 करोड़ रुपए से अधिक है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!