गुजरात हिंसाः राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- मैं बेरोजगार, श्रमिकों के साथ खड़ा रहूंगा

Edited By Yaspal,Updated: 09 Oct, 2018 12:55 AM

gujarat violence rahul gandhi attacked the center

2019 के चुनाव आते ही सियासी उठापटक तेज हो गई है। इन सभी के बीच गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमलों ने विपक्ष को बैठे बिठाए बीजेपी पर हमला करने का मौका दे दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी गुजरता में उत्तर भारतीयों...

नेशनल डेस्कः 2019 के चुनाव आते ही सियासी उठापटक तेज हो गई है। इन सभी के बीच गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमलों ने विपक्ष को बैठे बिठाए बीजेपी पर हमला करने का मौका दे दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी गुजरता में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमलों के लिए बीजेपी सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है।

PunjabKesari

राहुल ने अपने ट्वीट करते हुए कहा कि गरीबी से बड़ी कोई दहशत में हो रहे हिंसा की जड, वहां के बंद पड़े कारखाने और बेरोजगारी है। व्यवस्था और अर्थव्सयवस्था दोनों चरमरा रही है। प्रवासी श्रमिकों को इसका निशाना बनाना पूर्णत गलत है। मैं पूरी तरह इसके खिलाफ खड़ा रहूंगा।

ग़रीबी से बड़ी कोई दहशत नहीं है| गुजरात में हो रहे हिंसा की जड़ वहाँ के बंद पड़े कारख़ाने और बेरोज़गारी है|

व्यवस्था और अर्थव्यवस्था दोनो चरमरा रही है|

प्रवासी श्रमिकों को इसका निशाना बनाना पूर्णत ग़लत है| मैं पूरी तरह से इसके ख़िलाफ़ खड़ा रहूँगा| pic.twitter.com/yLabmmZDwk — Rahul Gandhi (@RahulGandhi) October 8, 2018


28 सितंबर को गुजरात में एक बच्ची से रेप के मामले के सामने आने के बाद प्रदेश में हिंदी भाषियों के खिलाफ हमले शुरू हो गए थे। जिसके कारण उन्हें पलायन के लिए मजबूर होना पड़ा था, जिसके बाद विपक्ष के कई नेताओं ने इसके लिए बीजेपी को धमकी देते हुए कहा था कि मोदी को भी वोट मांगने के लिए अभी बनारस जाना पड़ेगा। वहीं अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था, कि हिंदी भाषियों के खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है। इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार है।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!