गुजरातः एक और कांग्रेसी विधायक का वीडियो वायरल, कहा- रेप आरोपियों को जिंदा जला देना चाहिए

Edited By Yaspal,Updated: 11 Oct, 2018 09:24 PM

gujarat violence video of another congress mla viral

गुजरात में दो हफ्ते पहले 14 महीने की बच्ची के साथ कथित बलात्कार के बाद प्रदेश में कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर के बाद के बाद एक और कांग्रेसी विधायक गेनीबेन ठाकोर का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह महिलाओं के...

नेशनल डेस्कः गुजरात में दो हफ्ते पहले 14 महीने की बच्ची के साथ कथित बलात्कार के बाद प्रदेश में कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर के बाद के बाद एक और कांग्रेसी विधायक गेनीबेन ठाकोर का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह महिलाओं के एक समूह से कह रही हैं कि बलात्कार के आरोपी को पुलिस को सौंपने के बजाय जिंदा जला देना चाहिए।

PunjabKesari

हालांकि कांग्रेस विधायक ने स्पष्ट किया कि वह सिर्फ महिलाओं को शांत करने की कोशिश कर रही थीं, क्योंकि वे सब 14 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार से आक्रोशित थीं। ठाकोर बनासकांठा जिले की सीट से विधायक हैं। उनका यह वीडियो एक मोबाइल फोन से बनाया गया है। वह इसमें कुछ महिलाओं के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में ठाकोर महिलाओं से कहती दिख रही हैं, कि भारत में, हर किसी को कानून की प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। लेकिन, जब कभी ऐसी घटनाएं होती हैं, 100-150 लोगों को एक साथ आना चाहिए और उसी दिन बलात्कार के आरोपी को जला देना चाहिए। वो महिलाओं को उकसाते हुए कहती हैं कि खत्म करो, उसे पुलिस को मत सौंपो।

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि वह 28 सितंबर की घटना से नाराज महिलाओं को शांत करने की कोशिश कर रही थीं। आरोपी को उसी दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वह बिहार का रहने वाला है। ठाकोर ने कहा, " वीडियो मेरे निवास के अंदर बनाया गया था। वह कोई सार्वजनिक रैली या प्रेस-कॉन्फ्रेंस का नहीं है। उन्होंने कहा, "मैंने करीब 100 महिलाओं को शांत करने के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया था, जो बलात्कार की घटना को लेकर काफी परेशान थीं। इसके अलावा कोई अन्य इरादा नहीं था।

PunjabKesari

बता दें कि गेनीबेन को कांग्रेस के ही विधायक अल्पेश ठाकोर का करीबी माना जाता है। 14 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हिंदी भाषी लोगों पर हुए हमलों को लेकर पहले से ही अल्पेश ठाकोर आलोचना का सामना कर रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस के एक और विधायक का वीडियो सामने आने के बाद पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। वहीं सत्ताधारी भाजपा हिंसा के लिए अल्पेश ठाकोर और उनके संगठन गुजरात क्षत्रिय-ठाकोर सेना को दोषी मान रही है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 28 सितंबर की घटना के बाद लगातार राज्य के विभिन्न जिलों में गैर-गुजरातियों पर हमले हो रहे हैं, जिसके कारण वहां से हिंदीभाषी लोग पलायन को मजबूर हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!