मछली बेचने वाली हानन ने किया रैम्प वॉक, ट्रोलर्स का हुई थी शिकार

Edited By vasudha,Updated: 02 Aug, 2018 05:37 PM

hanan hamid walks on the ramp at kerala

अपनी जीवन गाथा के बारे में सोशल मीडिया पर जिक्र करने के कारण साइबर हमलों और ट्रोल की शिकार होने के बाद चर्चा में आयीं हानन ने यहां खादी के प्रचार में पारंपरिक साड़ी पहनकर रैम्प वॉक किया...

नेशनल डेस्क: अपनी जीवन गाथा के बारे में सोशल मीडिया पर जिक्र करने के कारण साइबर हमलों और ट्रोल की शिकार होने के बाद चर्चा में आयीं हानन ने यहां खादी के प्रचार में पारंपरिक साड़ी पहनकर रैम्प वॉक किया। हानन एक कॉलेज छात्रा हैं। सरकारी केरल खादी बोर्ड के ओणम-बकरीद एक्सपो के तहत कल आयोजित फैशन शो में चेहरे पर मुस्कान लिये हानन बेहद आत्मविश्वास के साथ रैम्प पर उतरीं।
    PunjabKesari
21 वर्षीय छात्रा ने हाल में सोशल मीडिया पर अपने जीवन संघर्ष की गाथा साझा की थी। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया था कि किस तरह से उन्हें पढ़ाई और अपने परिवार की देखभाल में दुश्वारियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने दावा किया अपनी पढ़ाई पूरी करने और परिवार चलाने के लिये उन्होंने मछलियां बेचीं। शहर के बीचोंबीच कनकाक्कुन्नू पैलेस में आयोजित फैशन शो में केरल की पारंपरिक साड़ी पहने हानन ने दर्शकों की तालियों की गडग़ड़ाहट के बीच रैम्प पर चहलकदमी की।
 PunjabKesari

खादी बोर्ड की उपाध्यक्ष शोभना जॉर्ज ने बताया कि सरकार प्रायोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेकर छात्र बेहद खुश थे। फैशन शो में हिस्सा लेने से पहले हानन ने कल राज्य के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला से मुलाकात की और उनके समर्थन के लिये शुक्रिया अदा किया था। पिछले सप्ताह एक मलयालम अखबार में हानन की संघर्ष की दास्तां प्रकाशित होने के बाद उनकी कहानी वायरल हो गयी थी, जिसे सोशल मीडिया पर खूब साझा किया गया था। हालांकि सोशल मीडिया पर एक वर्ग ने उनकी कहानी पर संदेह जाहिर किया और इसे ‘झूठा’ बताया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!