'कुत्ते राम मंदिर की ईंटों पर पेशाब करते हैं' मंत्री के बयान पर भड़के हार्दिक पटेल का कांग्रेस से सवाल- आपको भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी है ?

Edited By Anu Malhotra, Updated: 24 May, 2022 05:42 PM

hardik patel congress  lord ram hindus rahul gandhi ram mandir

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस से इस्तीफा देकर सियासी हलचल पैदा करने वाले हार्दिक पटेल अब खुल कर पार्टी पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने ट्विट कर दावा किया है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के एक नेता ने राम मंदिर को लेकर आपत्तिजनक...

नेशनल डेस्क: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस से इस्तीफा देकर सियासी हलचल पैदा करने वाले हार्दिक पटेल अब खुल कर पार्टी पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने ट्विट कर दावा किया है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के एक नेता ने राम मंदिर को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। 

हार्दिक ने आरोप लगाया कि हाल ही में पूर्व मंत्री ने कहा था कि कुत्ते राम मंदिर की ईंटों पर पेशाब करते हैं। कांग्रेस हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करती है।

हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं। आपको भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी है ? कांग्रेस को हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्रीराम के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं। 
 
 गौरलतब है कि हार्दिक पटेल ने 18 मई को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। इस दौरान हार्दिक ने कहा था कि मेरा कोई राजनीतिक परिवार नहीं है, जनता ने हार्दिक को हार्दिक पटेल बनाया है। मुझे लगा कि राहुल गांधी हमें समझेंगे, मदद करेंगे। इसलिए राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी।  

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!