सुशांत सिंह राजपूत के मामले में संज्ञान लेने की खबर से हर्षवर्धन ने किया इनकार

Edited By Anil dev,Updated: 06 Oct, 2020 05:34 PM

harshvardhan sushant singh rajput aiims

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन ने मंगलवार को कहा कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके द्वारा संज्ञान लेने के संबंध में मीडिया में आयी खबरें पूरी तरह गलत हैं।

नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन ने मंगलवार को कहा कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके द्वारा संज्ञान लेने के संबंध में मीडिया में आयी खबरें पूरी तरह गलत हैं। डॉ़ हर्षवर्धन ने आज ट्वीट करके इन खबरों का खंडन करते हुए कहा, मीडिया में इस तरह की खबरें आ रही हैं कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में स्वत: संज्ञान लेने की बात की है, जो पूरी तरह गलत हैं। मैंने किसी से भी इस सबंध में बात नहीं की है और न ही किसी को किसी मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है। कृपया इस तरह के अपुष्ट वक्तव्यों पर विश्वास करने से बचें।  डॉ़ हर्षवर्धन के इस ट्वीट के बाद से सुशांत सिंह राजपूत के कई प्रशंसक उनसे मांग करने लगे हैं की कि अगर उन्होंने अब तक इस मामले को संज्ञान में नहीं लिया तो अब ले लें।

गौरतलब है कि अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान (एम्स) के फॉरेंसिक मेडिसिन एंड टॉक्सिकोलॉजी विभाग के प्रमुख प्रोफेसर सुधीर गुप्ता की अगुवाई में गठित मेडिकल बोर्ड ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के आग्रह पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में विशेषज्ञ सलाह दी थी। मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट का खुलासा होने के बाद से सुशांत की मौत की निष्पक्ष जांच की मांग करने वाले उनके प्रशंसकों ने डॉ गुप्ता की विश्वसनीयता पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। एम्स ने इस होहल्ले को देखते हुए सोमवार को एक परामर्श जारी किया। एम्स का कहना है कि सीबीआई के आग्रह पर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में एक्सपर्ट की राय जानने के लिए डॉ गुप्ता की अगुवाई में गठित मेडिकल बोर्ड ने अपनी रिपोर्ट सीधे सीबीआई को सौंपी है। यह कानूनी मामला है, इसीलिए इस रिपोर्ट के संबंध में कोई भी जानकारी सिर्फ सीबीआई दे सकती है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!